क्या आपने भारत का सबसे पहला 4G फ़ोन देखा है. - SupportMeYaar

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 7 February 2017

क्या आपने भारत का सबसे पहला 4G फ़ोन देखा है.



हेल्लो दोस्तों क्या आपने भारत का सबसे पहला 4G फ़ोन देखा है. दोस्तों आज हम बात करेंगे भारत के पहले 4g फ़ोन की जिसको भारतीय स्मार्ट फ़ोन बनाने वाली कंपनी लावा ने 4g VoLTE लोंच किया है. तो आइये ये फ़ोन का नाम भी आपको बता देते है, उस फ़ोन का नाम है लावा 4G कनेक्ट M1 जिसकी कीमत 3,333 रुपये है.







कंपनी का कहना है की 4G कनेक्ट M1 भारत का पहला 4G VoLTE वाला फीचर फ़ोन है, लावा कंपनी ने 4G सेवा भारत में बढती जाती लोकप्रियता को समजते ये डिवाइस को लोंच किया है.
जब से रिलायंस जिओ मार्किट में आया है तब से तेजी से 4G सेवा बढ़टी जा रही है.


इस फ़ोन में 2.4 इंच का डिस्प्ले है और इसमें 1.2GHz का क्वाड कोर प्रोसेसर है और इसमें आपको 512 एमबी की दी गयी है.इस फ़ोन में इनबिल्ट स्टोरेज 4 जीबी दी गयी है और साथ ही 32 जीबी 
तक का मिक्रोएसडी कार्ड की मदद से आप स्टोरेज को बढाया जा सकता है.





और हा इस फ़ोन में वीजीए केमरा भी दिया गया है, और फ़ोन की बैटरी 1750mAh है. एक बात खास है इस फ़ोन के बारे में की ये फ़ोन 4G के आलावा यह फ़ोन 2g वोइस कालिंग और एज कनेक्टिविटी के साथ पेश होगा. और कंपनी का कहना है की आने वाले कुछ ही हफ्तों में ये डिवाइस को रिटेल के लिए मार्किट में उतारा जायेगा.

अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगे तो अपन दोस्तों को जरूर शेयर करे. 


अगर आपके पास भी कोई हिंदी में आर्टिकल,स्टोरी, है तो आप हमें मेल कर सकते हो Hindimekahe@gmail.com पसंद आने पर हम यहाँ पर आपके नाम और फोटो के साथ Publish करेंगे।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा