क्यों इंडियन लड़के नहीं जानते, की प्यार का इजहार कैसे करे - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 11 February 2017

क्यों इंडियन लड़के नहीं जानते, की प्यार का इजहार कैसे करे



क्या आप जानते है की प्यार का इजहार किये किया जाता है, शायद आप नहीं जानते होंगे, अगर जानते भी होंगे तो भी आप डरते होंगे या तो घबराते होने क्यों की इंडियन लड़के की खासियत ही यही है.



pyar ka izhaar kaise kare
हर एक का अंदाज अलग अलग होता है, लेकिन किसी को लगता है की प्यार का इजहार कैसे करे, अगर लड़की ने मन कर दिया तो? हाल ही में रक सर्वे में साबित हुआ है की इंडियन लड़के अपने पार्टनर के सामने अपने प्यार का इजहार करने में प्रॉब्लम आती है.



शादी डॉट कॉम ने भारतीय युवाओ का सर्वे किया था, जिसमे पुरुषो से पुचा गया था की क्या आप प्यार का इजहार करने में विस्वास करते है या नहीं, तो इस बात को लेकर 91.6 प्रतिशक लोगो का जवाब हा था, जबकि सिर्फ 0.9 प्रतिशक लोग ही एसे थे जिसने इस सवाल के जवाब में ना बोला जबकि 75 प्रतिशक लोगो ने कहा की कहा कर सकते है, जब की युवको से पूछा गया की वो हर बार अपने पार्टनर के सामने अपने प्यार का इजहार करते है और 21.3 प्रतिसक  लोगो जोकि शादीशुदा थे जो कहते थे की अक्सर वो ऐसा करते है पर 33.4 प्रतिशक ही लोगो ने कहा की वे कोई अच्छा मौका देख कर एसा करते है, और ये सवाल पर 45.3 प्रतिशक लोगो का जवाब था की उन्हें एसा कब किया ऐसा उसके बारे में उन्हें पता नहीं है.


 जब इन लोगो को कहा गया की क्या उन्हें अपने प्यार का इजहार करने में प्रॉब्लम आती है, इस पर 61.5 प्रतिशक लोगो जो की शादीशुदा थे उन्हें उसमे कहा की वे कितना प्यार करते है वो हमें बताना नहीं आता, 30.4 प्रतिशक लोगो ने ऐसा कहा की उन्हें अपने प्यार का इजहार करने में अपने पार्टनर के लिए प्यार का इज़हार करने में स्वाभाविक रूप से नहीं आता. पर 8.1 प्रतिशक लोगो का मानना था की प्यार का इज़हार करना बहुत मुस्किल है.

इसे भी पढ़े:

∎ गुलाब के बारे में कुछ रोचक बातें Amazing facts about Rose flower in Hindi.

जब की भारतीय युवक को पूछा गया की कुछ अलग ढंग से प्यार का इजहार करने का मौका अगर दिया जाए तो क्या वे एसा करना चाहेंगे तो इस बात पर 74.6 प्रतिशक लोगो का जवाब हा में था और सिर्फ 17.5 प्रतिशक लोगो का जवाब था की यह अलग अलग चीजो पर निर्भर करता है, 7.9 प्रतिशक लोगो का मानना था की हम इसके बारेमे सोचके बताएँगे और आपको ये भी बतादे की यह ऑनलाइन सर्वे में 24 से लेकर 32 साल की उम्र के युवाओ के 6,730 जवाब आये थे. तो आपको क्या लगता है आप भी अपने प्यार का इजहार कैसे करते है.


अगर आपको ये पोस्ट अच्छा लगे तो इसे शेयर जरूर करे. 

अगर आपके पास भी कोई हिंदी में आर्टिकल,स्टोरी, है तो आप हमें मेल कर सकते हो Hindimekahe@gmail.com पसंद आने पर हम यहाँ पर आपके नाम और फोटो के साथ Publish करेंगे।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

Loading...