क्या आपको पता है आइफोने 8 में होगा ये धमाकेदार फ़ीचर

supportmeyaar




हेल्लो दोस्तों क्या आपको आईफोन 8 के इस धमाकेदार फीचर के बारे में पता है.


क्या आपको पता है की इस साल एप्पल तिन और नए स्मार्टफ़ोन लोंच करने वाली है, और इसमें एक एनिवेर्सरी एडिशन होगा, और इसका नाम यातो आईफोन 8 या तो फिर आईफोन x का नाम दिया जा सकता है, ये फ़ोन का डिज़ाइन और स्पेस काफी अलग होगा, और वायरलेस चार्जिंग फ़ीचर भी मोजूद होगा, और ये जानकारी मिंग चिकुओ के हवाले से आई है, इस रिपोर्ट के बारे में मैकरोमोर्स ने भी दी है.

इसे भी पढ़े :

∎  यह कंपनी देगी 24 रुपए में 1 जीबी मुफ्त इंटरनेट डाटा

∎  क्या आपने भारत का सबसे पहला 4G फ़ोन देखा है.


और आईफोन में 3D टच मोडुल भी हो सकता है, साथ ही में ये तीनो फ़ोन्स वायरलेस चार्जिंग से लेस होंगे.


अभी देखा जाये तो आईफोन 8 के बारे में कई तरह की अलग अलग जानकारिया मील रही है, हल में एक लिक ने भी दावा किया है की एप्पल ने अपने मैन्युफैक्चरर्स से कहा है की उन्हें OLED पैनल और हायर रेजोल्यूशन वाले पैनल की भी जरूरत पड़ेगी, तो आप ऐसे ही पैनल निर्मित करे, ये खबर द वोल स्ट्रीट जर्नल में भी प्रकाशित हुई है, और एप्पल की 10 वि वर्षगांठ भी है तो कुछ खास तो होगा ही.


वैसे पिछले काफी समय से आईफ़ोन 8 के बारे में कई तरह के लीक्स सामने आये हैं. इन लीक्स के जरिये आईफ़ोन 8 के बारे में कई तरह की जानकारी भी मिली है. अभी हाला ही में एक लीक में दावा किया गया था कि, एप्पल ने अपने मैन्युफैक्चरर्स से कहा है कि उन्हें OLED पैनल और हायर रेजोल्यूशन वाले पेनल्स की जरुरत है और वह ऐसे ही पैनल निर्मित करें. ऐसी एक खबर द वॉल स्ट्रीट जर्नल में प्रकाशित हुई है. इसके अलावा 2017 एप्पल की 10वीं वर्षगांठ भी होने वाली है इसलिए भी ये साल काफी ख़ास माना जा रहा है.

इसे भी पढ़े:

∎  एक ऐसी कंपनी जिसने टेलीकॉम की दुनिया में तहलका मचाया


अपने फ्रेंड्स के साथ जरूर शेयर करे. 
अगर आपके पास भी कोई हिंदी में आर्टिकल,स्टोरी, है तो आप हमें मेल कर सकते हो Hindimekahe@gmail.com पसंद आने पर हम यहाँ पर आपके नाम और फोटो के साथ Publish करेंगे।

4/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...