आपके ही WHATSAPP, मोबाइल और टीवी के सहारे विदेशी रखते हैं आप पर 24 घंटे नज़र - SupportMeYaar.Com

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 9 March 2017

आपके ही WHATSAPP, मोबाइल और टीवी के सहारे विदेशी रखते हैं आप पर 24 घंटे नज़र

kya aap jante hai videshi aap par rakhte hai 24 ghante najar
kya aap jante hai videshi aap par rakhte hai 24 ghante najar


दोस्तों आज हम आपको एक बड़े खुलासे के बारे में बताने जा रहे है जिस्सको सुन कर आपके होश उड़ जायेंगे, में बात कर रहा हु आपके सोशल अकाउंट की, में बात कर रहा हु आपके स्मार्टफोन्स की, में बात कर रहा हु आपके स्मार्ट टीवी की. दोस्तों एक रिपोर्ट के मुताबिक सामने आया है की अमेरिकी ख़ुफ़िया एजेंसी सीआईए आपके स्मार्ट टीवी, स्मार्टफ़ोन्स, आपके मोबाइल ये सब पर एंटी वायरस के जरिये आप पर नजर रख रहा है.

⚬ Related: नरेन्द्र मोदी की इन बातों से लोग होते है प्रभावित, जानीये क्या है वो, दमदार बातें.

ये बात को हम नहीं कह रहे आपको ये बात का खुलासा हुआ है विकिलिंक्स दारा लिक डॉक्यूमेंट में ये खुलासा हुआ है, ये सभी डाक्यूमेंट्स सीआईए के सेंटर फॉर साइबर इंटेलिजेंस से लिए गए है.


इसके मुताबिक अगर देखा जाये तो आपके गजेट्स में सेव किये हुए आपके प्राइवेट डाक्यूमेंट्स, प्राइवेट टेक्स्ट, और सेव किये गए ऑडियो पर नजर रखती है, सिर्फ बात यहाँ तक रूकती नहीं आपके एनक्रिप्टेड एप्लीकेशन्स भी इतने सुरक्षित नहीं है, वैसे हम आपको एक बात बतादे की विकिलिंक के इस खुलासे में सीआईए की तरफ से कोई टिपण्णी नहीं की गयी है, पर दुनिया भर के टेक एक्सपर्ट इस बात को सही मान रहे है.


courtesy-wikileaks




स्मार्टफोन पर है सीआईए की नजर-

टीवी और स्मार्टफोन के जरिये लोगो की जासूसी कर रहा है सीआईए एक अमेरिकन खुफिया एजेंसी है और ये टीवी और स्मार्टफोन के जरिये लोगो की जासूसी कर रहा है ऐसा विकिलीक्स का कहना है.
विकिलीक्स ने टेक्निकल टॉपिक से रिलेटेड लगभग 8,761 डॉक्यूमेंट लिक किये है और उसमे सीआईए की हैकिंग टेक का व्योरा किया है, और इसके मुताबिक विकिलिक्स कह रहा है की सीआईए लोगो के स्मार्टटीवी सेर्विलांच डिवाइस के तौर पर उपयोग कर रहा है. और सीआईए आईफोन, गूगल का एंड्राइड और माइक्रोसॉफ्ट का विंडोज से भि जासूसी कर रह है.

⚬ Related: अब आप बिना इंटरनेट भेज सकते है  वॉट्सएप पर मैसेज


CIA सर्वर को रिकॉर्डिंग भेज रहे हैं सैमसंग के स्मार्ट टीवी-

क्या आपको पता है की सैमसंग के स्मार्टटीवी भी सीआईए के सर्वर पार रेकोडिंग भेज रहे है, दोस्तों विकिलीक्स ने बताया है की  जासूसी करने के लिए एजंसी ने खुद ही एक सॉफ्टवेर तैयार किया है जो की जून 2014 के डॉक्यूमेंट में मिशन “वीपिंग एंजेल” की जानकारी सामने आयी है ये एक तरह का हैकिंग बग है जिसको सीआईए और ब्रिटिश ख़ुफ़िया एजेंसी एमआई 5 ने बनाया है. ये बैग टीवी में “फेक of मोड़” में एक्टिव होता है जिससे यूजर को लगता है की टीवी बंद हो चूका है पर ये ख़ुफ़िया तरीके से ओं रहता है और कैमरे के जरिये विडियो और ऑडियो रेकोडिंग कर के सीआईए के सर्वर पर भेज देता है.

⚬ Related: 53 ऐसी बातें जिसे जान कर आप दांतों तले उंगलिया दबा देंगे, और बोलेंगे वाह यार क्या जानकारी दी है.


Tags: meko ni lagani dp image,whatsapp ke liye photos,whatsapp ke liye profile pic,humpe na hai photo,mast dp for whatsapp,mast whatsapp status in hindi,dp coming soon images,squaredroid app download

नोट: ये आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें जरूर बताये क्योंकि आपके एक कमेंट से हमें प्रेरणा मिलती है और भी अच्छा लिखने की.... तो प्लीज कमेंट जरुर करे और अपना सुजाव दे. 

अगर आपके पास भी कोई हिंदी में लिखा हुआ प्रेरणादायक, कहानी, कविता, सुझाव, या फिर कोई भी ऐसा लेख जिसको पढ़कर पढने वाले को किसी भी प्रकार का मार्गदर्शन या फायदा होता है तो आप उसे हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो अपनी फोटो और नाम के साथ हमें ईमेल करे. हमारी Email ID है  hindimekahe@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे.


No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा