लॉन्च हुआ सवा लाख कीमत का नया नोकिया 3310, जाने क्या है इसमें नया - SupportMeYaar.Com

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 9 March 2017

लॉन्च हुआ सवा लाख कीमत का नया नोकिया 3310, जाने क्या है इसमें नया

NOKIA 3310 NAYA VERSION
Nokia 3310 Mobile Phones


दोस्तों नोकिया ने अपनी धमाके दार वापसी की है, और नोकिया ने अपने 3, 5 और 6 फोन के साथ स्मार्टफोन बाज़ार में वापसी की है, और नोकिया ने ग्राहकों की मांग को देखते हुए अपने लोक प्रिय फोन नोकिया 3310 को भी एक नए अवतार में पेश किया है, अब कई स्मार्टफोन के लिमिटेड एडिशन बनाने वाली एक कंपनी ने नोकिया का लिमिटेड एडिशन 3310 बनाया है जिसकी किंमत करीब 99,000 रूचि रूबल मतलब हमारे रुपये में 1,13,000 रूपये है और ये यह फोन की वेबसाइट पर प्री-आर्डर पर उपलब्ध कराया गया है.
ब्लादिमिर पुतिन का सोने की प्लेट वाला एक चित्र है इस फोन में-

courtesy-TechTree



ये स्मार्टफोन में रियर पर ब्लादिमिर पुतिन का सोने का नाम प्लेट वाला चित्र लगाया गया है और और रुस के रास्ट्रीय गान की एक पंक्ति को भी सोने से लिखा गया है. क्या आप जानते है इस फोन में लकड़ी की एक किनारी भी दी गयी है,


क्यों रखा गया इस स्पेशल वेरियंट का नाम सुप्रीमो पुतिन-

अभी नोकिया 3310 का एक स्पेशल एडिशन खरीदने को उपलब्ध कराया गया है, ये एडिशन में रूस के प्रेसिडेंट ‘ब्लादिमिर पुतिन’ से प्रेरित है और आप को हम बतादे की केवियर नाम की एक कंपनी ने सुप्रीमो पुनीत नाम से नोकिया 3310 का एक लिमिटेड एडिशन भी बनाया है.
ये कंपनी एप्पल जैसी महंगी कंपनी जैसे फोन्स भी बनाने का काम करती है.



अब आपको ये भी बता देते है की इस फ़ोन में क्या खास है.

दोस्तों नोकिया 3310 के प्रीमियम वेरिएंट के बाकि के सभी स्पेसिफिकेशन को देखा जाये तो वे एक जैसे ही है, ये फ़ोन में आपको पुराने वेरिएंट से भी ज्यादा और जबरदस्त स्टेंडबाय टीम देगा जो की ये इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है और कंपनी का दावा है की ये फ़ोन की बैटरी पुरे महीने भर के लिए चलेगी.
इसमें आपको रेगुलर माइक्रो यूएसबबी पोर्ट भी मिलेगा मतलब की पिन चार्जर की जरुरत नहीं पड़ेगी.

इस फ़ोन में स्नेक गेम की भी वापसी हुई है.

दोस्तों पुराने नोकिया 3310 फ़ोन में स्नेक गेम थी ठीक वैसे ही इस फ़ोन में भी स्नेक गेम दी गयी है और वो भी एक नए अवतार में इस गम्र को कलर स्क्रीन में ऑप्टिमाइज़ किया है.
ये गेम को मैसेंजर एप के जरिये भी उपलब्ध कराया जायेगा. ये फ़ोन 2जी कनेक्टिविटी के साथ आता है और नोकिया 30+ ओस पर चलेगा. ये फ़ोन के 2 मेगा पिक्सेल का रियर कैमरा भी दिया गया है और इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 एमबी की दी गयी है. इसमें आप 32 जीबी तक का माइक्रो एसडी कार्ड भी लगा सकते हो. बैटरी की बात करे तो 1200mAh दी गयी है.


ये  आर्टिकल आपको  कैसा लगा हमें कमेंट करके जरुर बताये 

लाइक और शेयर जरुर करे.

नोट: ये आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें जरूर बताये क्योंकि आपके एक कमेंट से हमें प्रेरणा मिलती है और भी अच्छा लिखने की.... तो प्लीज कमेंट जरुर करे और अपना सुजाव दे. 

अगर आपके पास भी कोई हिंदी में लिखा हुआ प्रेरणादायक, कहानी, कविता, सुझाव, या फिर कोई भी ऐसा लेख जिसको पढ़कर पढने वाले को किसी भी प्रकार का मार्गदर्शन या फायदा होता है तो आप उसे हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो अपनी फोटो और नाम के साथ हमें ईमेल करे. हमारी Email ID है  hindimekahe@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे.


No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा