नहीं रहे असली तारक मेहता, लंबी बीमारी के बाद अहमदाबाद में हुआ निधन - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 1 March 2017

नहीं रहे असली तारक मेहता, लंबी बीमारी के बाद अहमदाबाद में हुआ निधन

तारक मेहता


हमारे देश के प्रसिद्ध नाट्यकलाकार और पद्मश्री तारक मेहता का आज सुभह 87 साल की उम्र में निधन हो गया है, हाला की तारक मेहता काफी लम्बे समय से बीमार चल रहे थे.


तारक मेहता का पोपुलर शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” जो की काफी पोपुलर है, जो की इन्ही के कोलम “दुनिया ना उन्धा” पर आधारित शो है, जैसा की आप जानते है की सीरियल सब टीवी पर पिछले 9 साल से आ रहा है,  हल ही में इस शो के किरदार टप्पू (भव्य गाँधी) ने आठ साल बाद इस शो को छोड़ दिया है.




इस शो ने पिछले साल ही 2 हजार एपिसोड पुरे किये थे, और ये देश का काफी लम्बा कॉमेडी शो बन गया है, इस शो में दिलीप जोशी (जेठालाल) दिशा वाकानी (दया) और अमित भट्ट (चम्पकलाल) प्रमुख भूमिका निभा रहे है.


ये शो गोकुलधाम सोसायटी में रहने वाले छह परिवारों की कहानी दिखता है, और इस शो के हर एपिसोड में सामाजिक सन्देश भी छुपा होता है.


गुजरात के सीएम विजय रुपानी में उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा है की “तारक मेहता के निधन से दुखी- हास्य-रस के लेखक और स्‍तंभकार। वे हमेशा ही हमारे चेहरे पर मुस्‍कान लेकर आए। उनके परिवार के सदस्‍यों के प्रति मेरी संवेदनाएं।”


नोट: ये आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें जरूर बताये क्योंकि आपके एक कमेंट से हमें प्रेरणा मिलती है और भी अच्छा लिखने की.... तो प्लीज कमेंट जरुर करे और अपना सुजाव दे. 

अगर आपके पास भी कोई हिंदी में लिखा हुआ प्रेरणादायक, कहानी, कविता, सुझाव, या फिर कोई भी ऐसा लेख जिसको पढ़कर पढने वाले को किसी भी प्रकार का मार्गदर्शन या फायदा होता है तो आप उसे हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो अपनी फोटो और नाम के साथ हमें ईमेल करे. हमारी Email ID है  hindimekahe@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे.




No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा