ये बच्चा जानता है 10 विदेशी भाषाए और काम करता है सड़क पर मोरपंख बेचना - SupportMeYaar.Com

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 27 April 2017

ये बच्चा जानता है 10 विदेशी भाषाए और काम करता है सड़क पर मोरपंख बेचना

ये लड़का गुजरात का है और और मुंबई में मोर के पंख से बने पंखे बेचता है, अगर आपको इससे मिलना है तो आप हैंगिंग गार्डन चले जाइये वहा पर आपको ये लड़का आसानी से मिल जायेगा.

आपको हम बतादे की ये लड़का कभी भी स्कूल नहीं गया है फिर भी ये लड़का 10 विदेशी भाषाए जानता है, आज हम आपको एक विडियो दिखने वाले है जो की एक सैलानी ने बनाया है.

ये लड़का सैलानियों को उनकी भाषा में बोलकर अपना सामान बेचने की कोशिश करता है, हाला की ये बच्चा अभी बड़ा हो गया है पर जब ये विडियो पहली बार आई थी तो ये इन्टरनेट पर खूब वायरल हुई, पर कुछ बात तो जरुर है इस बच्चे में क्युकी जो अभी तक स्कूल की सीढ़िया तक नहीं चढ़ा तो इतनी सारी विदेशी भाषाए कैसे जानता है.


तो आइये देखते है विडियो :




तो दोस्तों कैसा लगा आपको हमारा ये वीडियो? अगर अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करे.



नोट: ये आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें जरूर बताये क्योंकि आपके एक कमेंट से हमें प्रेरणा मिलती है और भी अच्छा लिखने की.... तो प्लीज कमेंट जरुर करे और अपना सुजाव दे. 

अगर आपके पास भी कोई हिंदी में लिखा हुआ प्रेरणादायक, कहानी, कविता, सुझाव, या फिर कोई भी ऐसा लेख जिसको पढ़कर पढने वाले को किसी भी प्रकार का मार्गदर्शन या फायदा होता है तो आप उसे हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो अपनी फोटो और नाम के साथ हमें ईमेल करे. हमारी Email ID है hindimekahe@gmail.comपसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे.


No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा