मेरे और कपिल शर्मा के बीच में अभी तक कोई विवाद नहीं हुआ : कृष्णा अभिषेक - SupportMeYaar

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Friday, 23 June 2017

मेरे और कपिल शर्मा के बीच में अभी तक कोई विवाद नहीं हुआ : कृष्णा अभिषेक

दोस्तों कपिल शर्मा के शो को लेकर काफी विवाद चल रहा है जिसके लगते ऐसी बात भी सामने आई है की कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बिच इन दिनों काफी विवाद चल रहा है, पर इसके लिए कृष्णा ने क्या कहा वो हम आपको बता देते है...


source : ndtv

मैंने कपिल शर्मा और उनके शो के लिए कुछ भी नहीं किया है, कपिल के शो का प्रसारण रात के 9 बजे से 10 बजे तक होता है ज्स्ब्की मेरे शो का टाइम 8 से ले के 9 तक है इसके चलते इनमे कोई भी विवाद नहीं है.


दर्ह्सल अफवाह ये थी की उनके कॉमेडी शो ने कपिल के शो की जगह ले ली है कृष्णा का शो हिस्ट्री चैनल पर मंगलवार के दिन नए शो 'ये में रा इंडिया' के शुभारंभ में उपस्थित हुए.  तभी उसने बताया की वो अपने शो का प्रचार करने के लिए कपिल के शो पर जाना चाहते है.


कृष्णा ने यहाँ तक बताया की मैंने चैनल से भी बात करली है की हमारे शो के प्रचार के लिए में कपिल के शो पर जाऊंगा, और मुझे लगता है की पिछले पांच वर्षो में हम एक साथ मंच साझा कर ने जा रहे है. में अपना शो को शुरू करने के लिए और कपिल के शो पर जाने के लिए बेहद उत्सुक हो रहा हु.


इस शो में संकेत भोसले, सुगंधा मिश्र और अली असगर भी अपना हुनर दिखाने के लिए तैयार है. हलाकि कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने अभी तक अधिकारिक तौर पर ये बात की पुष्टि नहीं की है की ये इस शो का हिस्सा है.




No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा