चमत्कारिक उपाय जो कभी भी आपकी ज़ेब खाली नहीं होने देगा - SupportMeYaar.Com | Top News | Ajab Gajab | LifeStyle | And Much More. . .

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Friday, 23 June 2017

चमत्कारिक उपाय जो कभी भी आपकी ज़ेब खाली नहीं होने देगा

क्या आपको भी लगातार धन की हनी हो रही है? तो आज हम आपके लिये लेकर आये है ज्योतिष शास्त्र से जुड़े कुछ बेहद कारगर उपाय जो आपको धन हानि होने से छुटकारा दिला सकता है.
image credit : jagran
पहला उपाय
रोज गणेश जी की पूजा करनी है और दूर्वा भी चढ़ाना है. साथ ही में आपको श्री गणेशाय नमः के मंत्र का जाप कुल 108 बार करना है. ये उपाय करने से अचानक हो रही धनहानि एकदम से रूक जाएगी और घर में सुख- समृद्धि भी आएगी.



दूसरा उपाय
रोज रातको सोते समय अपने सर के पास एक गिलास में दूध भरकर रखे. सुबह होते ही ये दूध को बबूल की जड़ में चढ़ा देना है. ये उपाय करने से बुरी नजर की वजह से हो रही धनहानि एकदम से रूक जाएगी.

तीसरा उपाय
दर गुरुवार के दिन शिवलिंग के उपर हल्दी की गांठ चढ़ाये. ये एक रामबाण उपाय है इससे शीघ्र ही सारी बाधाए दूर हो जाती है और भाग्य भी साथ देने लगता है.

चौथा उपाय
सोमवार के दिन शिवलिंग के उपर कच्चा दूध चढ़ाए. ऐसा करने से कुंडली में लगा दोष समाप्त हो जाता है और धनहानि भी रूक जाती है.



पांचवा उपाय
शुक्रवार के दिन महालक्ष्मी माता की पूजा करे और उनकी प्रतिमा या फिर फोटो के सामने बैठ कर ॐ श्रीं नमः मंत्र का 108 बार जाप करे. ये उपाय करने से महालक्ष्मी प्रसन्न हो कर पैसे की तंगी को दूर करती है.

नोट: ये आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें जरूर बताये क्योंकि आपके एक कमेंट से हमें प्रेरणा मिलती है और भी अच्छा लिखने की.... तो प्लीज कमेंट जरुर करे और अपना सुजाव दे. 

अगर आपके पास भी कोई हिंदी में लिखा हुआ प्रेरणादायक, कहानी, कविता, सुझाव, या फिर कोई भी ऐसा लेख जिसको पढ़कर पढने वाले को किसी भी प्रकार का मार्गदर्शन या फायदा होता है तो आप उसे हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो अपनी फोटो और नाम के साथ हमें ईमेल करे. हमारी Email ID है hindimekahe@gmail.comपसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे.



No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा