OMG, ये लोग नग्न होकर दे रहे है पॉजिटिविटी का संदेश

क्या कोई आपको नग्न हो कर सकारात्मक और स्वीकृति का संदेश दे तो आपको कैसा लगेगा ? जी हा ये जो आप जो आप पढ़ रहे है वो एकदम सही है. आज हम बात कर रहे है न्यूयॉर्क की और वहा के प्रसिद्ध टाइम्स स्क्वॉयर की जहा पर करीब 200 से भी ज्यादा मॉडल इकट्ठे हुए है, जिसमे पुरुष और औरते जो की हर एक उम्र के है जो की यहाँ पर एक साथ कपडे उतार कर एक दुसरे के शरीर पर रंग न शुरू कर दिया.



हा दोस्तों ये बात सही है अमेरिका और यूरोप देश में तो ये सब होना आम बात है. जहा पर भरे बाज़ार में, सडको पर, मोल में नग्न हो कर जाते है जैसे की उनको कोई भी नहीं देख रहा हो. हाल ही में असलीपन और आजादी के नाम पर न्यूडिटी कैंपेन यानी की नग्नता के अभियानों में काफी इजाफा हो रहा है.

यहाँ पर सभी में अपने शरीर पर संदेश लिखे है, ये सब देख कर सारे लोगो को मुह खुले के खुले रह गये ! और उनके लिए आशर्य का कोई ठिकाना नहीं रहा. ये सब देख कर वहा पर निकले सरे लोग और सैलानियों ने अपने अपने मोबाइल फ़ोन निकाल कर फोटोज खीचने लग गए.



मिरर की खबर के मुताबिक ये बात का पता चला है की, ये प्रदर्शन का आयोजन 'ह्यूमन कनेक्शन आर्ट्स' नाम की एक संस्था के सदस्यों ने किया है. इसके पीछे उनका मकसद सिर्फ 'सकारात्मकता और स्वीकृति' को बढ़ावा देना है.



नोट: ये आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें जरूर बताये क्योंकि आपके एक कमेंट से हमें प्रेरणा मिलती है और भी अच्छा लिखने की.... तो प्लीज कमेंट जरुर करे और अपना सुजाव दे. 

अगर आपके पास भी कोई हिंदी में लिखा हुआ प्रेरणादायक, कहानी, कविता, सुझाव, या फिर कोई भी ऐसा लेख जिसको पढ़कर पढने वाले को किसी भी प्रकार का मार्गदर्शन या फायदा होता है तो आप उसे हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो अपनी फोटो और नाम के साथ हमें ईमेल करे. हमारी Email ID है hindimekahe@gmail.comपसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे.


0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...