सावधान ! अगर आप भी रखते है दाढ़ी-मूंछे, लड़किया आपको छूने तक नहीं देंगी - SupportMeYaar.com

Breaking

Post Top Ad

Saturday, 7 October 2017

सावधान ! अगर आप भी रखते है दाढ़ी-मूंछे, लड़किया आपको छूने तक नहीं देंगी

दोस्तों जैसे की हमको पता है की लडकियों को चिकने लड़के ज्यादा पसंद होते है. ऐसा हमारे देश में ही होता है पर एक रिसर्च के मुताकिब विदेशो में भी ऐसी धारणा ये हो गयी है. जैसे की हम आपको बता दे की New Zeeland और Canada में 19 साल के लडको की दाढ़ी के साथ तस्वीरे ली गयी और फिर बिना दाढ़ी की भी तस्वीरे ली गयी.



इन सभी तस्वीरों को करीब 200 से ज्यादा महिलाओ के सामने रखा गया तो ज्यादा तर महिलाओ ने दाढ़ी-मूंछो वाले पुरुषो को रिजेक्ट किया और उसे ना पसंद कर दिया.




तो आइये इन सभी के पीछे के रीज़न के बारे में हम आपको बता देते है की इनके पीछे की मुख्य वजह क्या है.

1. ज्यादातर लडकियों और महिलाओ का ऐसा मानना है की दाढ़ी वाले पुरुष गुस्सैल स्वाभाव के दीखते है.

2. जैसे की कोई भी स्पेशल मोमेंट के दौरान कबाब के अंदर हड्डी बनजाती है आपके ब्रांड की वजह से जैसे की अगर किसिंग के दौरान दाढ़ी-मूंछो रखने वाले पुरुषो की पार्टनर को बहुत ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

secore : menshairstylestoday.com

3. आपके दाढ़ी-मूंछे रखने से आपको पार्टनर को गुदगुदी होने लडती है. जैसे की आपके पार्टनर को आपकी दाढ़ी पर हाथ फेरना अच्छा लगता होगा जिसके की वो ज्यादा से ज्यादा रोमांचित हो सकती है पर आपकी दाढ़ी की वजह से उनको काफी परेशानी जेलनी पड़ सकती है. आपकी दाढ़ी-मूंछो के कारण महिलाओ को गुदगुदी होती है इसका मैं रीज़न है की दाढ़ी चुभने के कारण महिलाओ का मुड़ ऑफ हो जाता है इसलिए हमें दाढ़ी से परहेज रखना चाहिए.

4. दाढ़ी से कुछ महिलाओ को एलर्जी भी होने लगती है जिसके कारण वो आपसे दुरिया बना लेती है. क्यों की स्किन हाइपर सेंसिटिव होती है और दाढ़ी भी चुभती है इसिलए दाढ़ी से ये प्रॉब्लम आ सकती है.




5. जो लड़के की दाढ़ी-मूंछे नहीं होती है उसके बारे में महिलाओ का मानना है की वे लडको को सफाई ज्यादा पसंद होती है और वो लड़के लडकियों को काफी ज्यादा पसंद आते है.

6. क्लीन शेव से लड़के बहुत यंग लगते है जबकि दाढ़ी-मूंछे वाले लड़के लडकियों और महिलाओ को ज्यादा मैच्योर और उम्रदराज नजर आनेलागते है.




No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

Post Bottom Ad

Write And Earn Program