अगर गर्लफ्रेंड आपसे नाराज हो जाये तो कैसे मनाये जाने कुछ आसान तरीके - SupportMeYaar.Com | Top News | Ajab Gajab | LifeStyle | And Much More. . .

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 25 July 2017

अगर गर्लफ्रेंड आपसे नाराज हो जाये तो कैसे मनाये जाने कुछ आसान तरीके

दोस्तों जैसा की हम अभी को पता है की जहा पर प्यार होता है वाही पर तकरार भी होती है और तकरार होती है तो रूठना और मानना भी होता है. आप हम सभी को पता है की लड़का जल्दी से नाराज नहीं होगा लड़की तो बात बात में नाराज हो जाती है.

पर ये हर लड़के के साथ होता है की लड़कियां बेवजह ही नाराज हो जाती है. लडको की कोई भी गलती ना होने के बावजूद भी उनको लड़की से माफ़ी मंगनी पड़ती है. पर आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने वाले है जिसकी मदद से आप किसी भी रूठी हुई लड़की को मना सकते हो.
माफ़ी मांगे
अगर आपको अपनी गर्लफ्रेंड को अच्छे से रखना है तो किसी भी बात का उनको आपकी वजह से नहीं आना चाहिए. उसको कोई भी गलत बात लगे तो उनसे तुरंत माफ़ी मांगनी चाहिए. अगर लड़की आपकी वजह से नाराज है तो उसे तुरंत माफ़ी मांगे.
गलत या बेकार की बातें कभी ना करे
आपको अपनी गर्लफ्रेंड या तो कोई भी और लडकियों के साथ बेकार की बातें नहीं करनी चाहिए, अगर आप ऐसा करेंगे तो लड़कियां समजेंगी की आप एक पकाऊ इंसान है और फालतू की बातें करते रहते है इसीलिए आपको ऐसा करने से बचना चाहिए.
जेलेस कराये
दोस्तों कई बार कुछ ऐसा होता है की आपकी गर्लफ्रेंड आपसे नाराज हो जाये जिसमे आपकी कोई भी गलती ना हो उस टाइम पर आपको इसे जिलेस फिल कराना है. इसमें वे आपसे कुछ टाइम तक तो वो गुस्सा होने लगेगी पर बादमे वो आपसे डायरेक्ट बात करने लगेगी.
मनाने में कोई कसर अधूरी ना छोड़े
अगर कोई लड़की किसी लड़के को बहुत ज्यादा प्यार करती है तो वो ज्यादा देर तक नारह रह ही नहीं सकती. और अगर नाराज रहती है कुछ टाइम के लिए तो आपको उन्हें मनाने में कोई भी कसर छोडनी नहीं चाहिए.
मनाने में कोई कसर न रखें
वैसे तो लड़कियां जिससे प्यार करती हैं उससे ज्यादा समय तक नाराज नहींं रह सकती हैं, इसलिए आपका भी पूरा फर्ज बनता है कि आप उसे मनाने में कोई कसर न छोड़े. कई बार वो कुछ ज्यादा नाराज हो जाती है तो भी उसे मनाने का पूरा ट्राई करें.
कुछ ऐसा करे ताकि वो आपको हमेशा मिस करे
अगर आपको कोई इग्नोर करे तो आपको कुछ ऐसा करना चाहिए की वो आपको हमेशा के लिए याद रखे. इसके लिए आप अपने दोस्तों की भी मदद ले सकते है.

नोट: ये आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें जरूर बताये क्योंकि आपके एक कमेंट से हमें प्रेरणा मिलती है और भी अच्छा लिखने की.... तो प्लीज कमेंट जरुर करे और अपना सुजाव दे. 

अगर आपके पास भी कोई हिंदी में लिखा हुआ प्रेरणादायक, कहानी, कविता, सुझाव, या फिर कोई भी ऐसा लेख जिसको पढ़कर पढने वाले को किसी भी प्रकार का मार्गदर्शन या फायदा होता है तो आप उसे हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो अपनी फोटो और नाम के साथ हमें ईमेल करे. हमारी Email ID है hindimekahe@gmail.comपसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा