ये है जुड़वाँ फ़िल्मी सितारे, जो दीखते है बिलकुल एक जैसे

दोस्तों फिल्मो में तो आपने कई बार भाई-बहनों को जुड़वाँ देखा होगा जैसे की राम-श्याम, सीता-गीता जैसे पर अगर आज हम आपको बॉलीवुड के सितारों की कुछ ऐसी तस्वीरे दिखने जा रहे है जो अपनी रियल लाइफ में जुड़वाँ है. आप सोच रहे होंगे की हम बॉलीवुड के सभी कलाकारों को जानते है पर इनमे तो कोई भी ऐसा नहीं है, पर आप जो सोच रहे है वैसा भी नहीं है आज हम आपके सामने कुछ ऐसी तस्वीरे रखने वाके है जिसको देख कर बोलेंगे अरे वाह ये तो हमने कभी सोचा भी नहीं था की ऐसा कुछ होगा.


राजू खेर-अनुपम खेर


अनुपम खेर और राजू खेर ये दोनों भाई भी एकदम एक जैसे ही दीखते है.






साजिद खान- फराह खान


एक कोरियोग्राफर है तो एक डायरेक्टर है ये दोनों भी एकदम एक जैसे दीखते है. इनका बातें करना और हँसना भी बिलकुल एक जैसा ही है.




संजय कपूर- अनिल कपूर



अनिल कपूर और अर्जुन कपूर दोनों भाई बिलकुल एक जैसे ही दीखते है. इन दोनों में फर्क सिर्फ इतना ही है की अनिल कपूर मुछे रखते है और संजय कपूर नहीं रखते.



शिल्पा शेट्टी- शमिता शेट्टी


ये दोनों बहने भी एकदम एक जैसी ही दिखती है. इन दोनों की स्माइल और लुक भी एक जैसे ही है.







रिया सेन- रायमा सेन


ये दोनों बहने भी एक जैसी ही दिखती है. इनदोनो को सामने देख कर कोई भी नहीं कह सकता की यये दोनों अलग- अलग है.


नोट: ये आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें जरूर बताये क्योंकि आपके एक कमेंट से हमें प्रेरणा मिलती है और भी अच्छा लिखने की.... तो प्लीज कमेंट जरुर करे और अपना सुजाव दे. 

अगर आपके पास भी कोई हिंदी में लिखा हुआ प्रेरणादायक, कहानी, कविता, सुझाव, या फिर कोई भी ऐसा लेख जिसको पढ़कर पढने वाले को किसी भी प्रकार का मार्गदर्शन या फायदा होता है तो आप उसे हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो अपनी फोटो और नाम के साथ हमें ईमेल करे. हमारी Email ID है hindimekahe@gmail.comपसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे.



Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...