ये 7 बाते जानके तो देखे, आप औरतो को उपर से निचे तक समज जाओंगे - SupportMeYaar.com

Breaking

Post Top Ad

Saturday, 22 July 2017

ये 7 बाते जानके तो देखे, आप औरतो को उपर से निचे तक समज जाओंगे

किसी ने सही कहा है के औरतों को समझना नामुमकिन है और शायद इसी रहस्य को समझने की कोशिश में लड़के अपना दिल खो बैठते हैं. औरतों के बारे में ऐसी कुछ बातें जो आप कभी नहीं समझ पाएंगे.


दोस्तों जैसा की हम सब जानते है की औरतो को समजना नामुमकिन है. पर आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है जो आप कभी भी नहीं समझ पाएंगे.





बुरे लडको की और आकर्षित होना – 

ये बात आपको सुनने और समाज ने में आश्चर्य लगता होगा पर ये बात सौ प्रतिशक सच है की हमेशा लड़किया बुरे लडको की और ज्यादा आकर्षित होती रहती है. जब की अच्छे लडको के साथ उन्हें एकदम बोर्रिंग लगता है जब की सभी बुरे लड़के उनको एक्ससाइटिंग लगते हैं.

चिड़चिड़ापन -

अक्सर आपने देखा होगा की औरतो का स्वाभाव चिड़चिड़ा हो जाता है पर आदमी उनको समाज नहीं पाते की उनकी गलतिया क्या थी. ऐसा कभी कभी टेंशन की वजह से होता है पर कभी कबार ये सब हार्मोन्स की वजह से भी होता है जिसको आम भाषा में पीएमएस कहा जाता है जो कुछ खास दिनों में ही होता है.

जब भी कोई औरत कहे की ‘कोई बात नहीं’, समजे की जरुर बात है - 

औरते अक्सर चाहती है की सामने वाला वक्ती उसके मन की बात समझे और उनको मनाये, पर कुछ मर्द ये बात समाज नहीं पाते और उनपे गुस्सा हो बैठते है.

जब वो आपकी प्लेट से सबकुछ खाले -

दोस्तों ये आदत आपको ख़राब लग सकती है पर हकीकत में ऐसा ही होता है. जब भी आप आर्डर करते है उनके लिए तो उस समय लड़किया आपको माना कर देती है पर जब आप आर्डर करते है तो आपकी प्लेट पर टूट पड़ती है.





बाकि लडकियों के साथ वाशरूम में जाना और समय लगाना -

दोस्तों अभी तक ये रहश्य कोई भी समाज नहीं पाया है क्यों की अक्सर लड़किया झुण्ड में ही वाशरूम जाती है और हम सोच में पड़ जाते है की ये सब लड़किया इतना समय क्यों लगाती है. जबकि मेकअप और सेल्फी जो लोग नहीं लेते वो ये बात बिलकुल समज नहीं सकते.

गॉसिप करना -

जब एकसाथ लड़कियां होती है तो वो फिल्मस्टार, पडोशी, या दोस्त से रिलेटिव बातें करने लगती है. पर लड़के अक्सर ये सोचते रहते है की ये क्या बातें करती है. पर आपको हम एक बात बतादे की कुछ लड़कियों और औरतो का तो काम ही होता है इधर की बातें उधर फैलाना और उधर की बातें इधर फैलाना. 


No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

Post Bottom Ad

Write And Earn Program