सिर्फ 3999/- में मिले इतना बेहतरीन 4G स्मार्टफोन, तो कोई और फोन क्यों लें भाई

फ्रेंड्स नोकिया साथ एक और फ़ोन लोन्स हुआ है जो की भारतीय ग्राहकों के लिए काफी अच्छा साबित होगा. जिहा दोस्तों स्वाइप टेक्नॉलजीज ने मात्र 3999 रूपये में ही अपना 4Gस्मार्टफोन ‘ Elite 4G ’ लोंच किया है और इसे बिक्री के लिए फ्लिप्कार्ट के लिए एक्सक्लूसिव में उपलब्ध होगा.



image : Telecom Talk
आइये जाने की ‘ Elite 4G ’ में क्या-क्या फीचर्स हैं
  • डिस्प्ले – गोरिल्ला ग्लास से सज्ज 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले
  • OS - मार्शमैलो
  • रियर कैमरा – 8 मेगापिक्सेल
  • फ्रंट कैमरा – 5 मेगापिक्सेल
  • इंटरनल स्टोरेज – 8 जीबी जिसको 64 जीबी तक बढाया जा सकता है
  • बैटरी – 2,500mAh
  • कलर – काला, भूरा और सुनहरा रंग



स्वाइप के संस्थापक और मुख्य कार्यालय अधिकारी श्रीपाल गाँधी ने बताया है की स्वाइप ‘Elite 4G’ के लांच होने के साथ-साथ भारत में स्मार्टफोन क्रांति में योगदान के लिए ख़ुशी है और ये फ़ोन फीचर से भी भरपूर है जिसको भारत के उपभोक्ता की खास जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाईन किया गयाहै.
अगर आप को एक नया 4G फ़ोन खरीदना चाहते है तो ये फ़ोन आपके लिए सबसे अच्छा साबित होगा.
आप अधिक डिस्कशन के लिए निचे कमेंट कर सकते है.

नोट: ये आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें जरूर बताये क्योंकि आपके एक कमेंट से हमें प्रेरणा मिलती है और भी अच्छा लिखने की.... तो प्लीज कमेंट जरुर करे और अपना सुजाव दे. 

अगर आपके पास भी कोई हिंदी में लिखा हुआ प्रेरणादायक, कहानी, कविता, सुझाव, या फिर कोई भी ऐसा लेख जिसको पढ़कर पढने वाले को किसी भी प्रकार का मार्गदर्शन या फायदा होता है तो आप उसे हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो अपनी फोटो और नाम के साथ हमें ईमेल करे. हमारी Email ID है hindimekahe@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे.
liker

 रोचक और मजेदार जानकारी, ब्रेकिंग न्यूज़, लाइफस्टाइल,टिप्स और ट्रिक्स,हेल्थ टिप्स जैसी जानकारी अपने मोबाइल फ़ोन में Free में पाने के लिए Join SupportMeYaar लिखकर हमें  8128606005 पर Whatsapp करे. सिर्फ 1 घंटे में आपको Whatsapp पर ये सर्विस शुरू कर दी जाएगी.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...