ये राशी आपको बताएगी, आपका पार्टनर आपसे कितना प्यार करता है - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 6 April 2018

ये राशी आपको बताएगी, आपका पार्टनर आपसे कितना प्यार करता है

हर कोई इंसान को अपनी जिन्दगी ने किसी ना किसी से प्यार तो जरुर होता है, किसी को अपना प्यार मिलता है तो किसी को नहीं. पर क्या आपको पता है की आपका पार्टनर आपसे कितना प्यार करता है? आज हम आपको राशी के अनुसार बताएँगे की कौन किस्से कितना सारा प्यार करता है.


दोस्तों क्या आप जानते है की लव लाइफ के हिसाब से आपके प्यार का कनेक्शन कैसा है. आपका पार्टनर आपसे कितना प्यार करता है अगर नहीं तो जाने इन राशियों के बारे में.
मिथुन राशि
मिथुन राशी के लोग अपने पार्टनर को बहुत ज्यादा अगर कहा जाये तो बहुत हद तक प्यार करते है. क्या आप जानते है की मिथुन राशी के लोग अपने पार्टनर की मर्जी के बिना साँस भी नहीं लेते. वो किसी भी हल में अपने पार्टनर से दूर नहीं जाना चाहते और उनके करीब ही रहेंगे हमेशा के लिए. इसीलिए अगर आपके पार्टनर की राशी मिथुन है है तो तो आपकी लौटरी ही लग गयी है.
कर्क राशि
कर्क राशी के लोग हर सेकंड अपने पार्टनर के पास ही रहते है, कोई उनके पार्टनर को कुछ बोलता है तो वो बिलकुल भी पसंद नहीं करते. वो हमेशा ही एक इमानदार पार्टनर की तरह रहते है. वे अपने पार्टनर के साथ मीठा गुस्सा भी हो जाते है पर वे अपने पार्टनर को बेहद पसंद करते है और उनकी हर एक बात को मानते है.




कुंभ राशि
ये राशी के लोग अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरते है. कभी कभी ये अपने पार्टनर को थोडा नाराज जरुर करते है पर वे अपने पार्टनर को बहुत ही ज्यादा खुश रखते है. ये अपने पार्टनर का साथ सारी जिन्दगी निभाते है और उनका साथ कभी भी नहीं छोड़ते. ये राशी के लोग अपने पार्टनर के प्रति बेहद इमानदार होता है.
कन्या राशि
ये राशी के लोगो को कभी भी किसी के सामने जजुकना पसंद नहीं होता है, पर वे अपने पार्टनर का हर कहा मानते है. ये अपने प्यार के आगे झुकना बेहद पसंद करते है ये लोग अपने पार्टनर को बेहद खुश रखना चाहते है चाहे परिस्थिति कैसी भी हो. ये राशी दुनिया की सबसे बेस्ट राशी के रूप में माना गया है क्यों की इनके जैसे कोई पार्टनर हो ही नहीं सकते.
मीन राशि



मिन राशी के लोग अपने प्यार को पाने के लिए पागलपन की सारी हदे पार कर सकते है क्यों की ये लोग अपने प्यार को  पाने के लिए किसी से भी लड़ गुजरते है और वे अपने प्यार के सिवा किसी के सामने भी नहीं देख सकते.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा