ये प्लान के साथ एयरसेल दे रहा है अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और 168 जीबी डेटा 84 दिनों के लिए

जैसे की हम सब जानते है की जिओ के मार्किट में आने के बाद सब कंपनी ने अपने-अपने प्लान को काफी हद तक सस्ता कर दिया है और काफी नए नए ऑफर्स निकल रहे है. पर एयरसेल कंपनी एक बार फिर लेकर आई है एक बड़ा धमाकेदार ऑफर. अब एयरसेल जम्मू-कश्मीर के लिए FRC 499 और FRC 229 टैरिफ प्लान पेश किये है.





ये प्लान एयरसेल का सिम खरीदने के पहली बार रिचार्ज करने पर लागू होगा.
449 वाला प्लान उब सभी यूजर्स के लिए ज्यादा बेस्ट है जिसका यूजेज ज्यादा होता है, क्योकि ये प्लान पुरे 84 दिनों के लिए मिल रहा है  और साथ ही में सभी लोकल कॉल्स और एसटीडी कॉल्स फ्री में मिलेंगे. साथ ही में 2GB डेटा के हिसाब से डेटा फ्री मिलेगा जिसको मिलाने से पुरे 84 दिनों में कुल 168 GB डेटा आपको एकदम फ्री में मिल जायेगा.
image : aircel.com
अगर अभी बाज़ार में सभी प्लान चल रहे है उसकी तुलना करे तो ये प्लान सबसे शानदार है. अगर आप FRC 299 की करते है तो आपको फ्री में तो मिलेगा जैसे की उपर वाले प्लान में मिल रहा है. बस सिर्फ फर्क डेटा में आएगा क्युकी ओसमे आपको प्रतिदिन मात्र 1GB डेटा दिया जाएगा.




दोस्तों कैसी लगी आपको ये ऑफर्स ?
हमें कमेंट करके जरुर बताये और अपने दोस्तों को भी शेयर करे.

नोट: ये आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें जरूर बताये क्योंकि आपके एक कमेंट से हमें प्रेरणा मिलती है और भी अच्छा लिखने की.... तो प्लीज कमेंट जरुर करे और अपना सुजाव दे. 

अगर आपके पास भी कोई हिंदी में लिखा हुआ प्रेरणादायक, कहानी, कविता, सुझाव, या फिर कोई भी ऐसा लेख जिसको पढ़कर पढने वाले को किसी भी प्रकार का मार्गदर्शन या फायदा होता है तो आप उसे हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो अपनी फोटो और नाम के साथ हमें ईमेल करे. हमारी Email ID है hindimekahe@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे.
liker

 रोचक और मजेदार जानकारी, ब्रेकिंग न्यूज़, लाइफस्टाइल,टिप्स और ट्रिक्स,हेल्थ टिप्स जैसी जानकारी अपने मोबाइल फ़ोन में Free में पाने के लिए Join SupportMeYaar लिखकर हमें  8128606005 पर Whatsapp करे. सिर्फ 1 घंटे में आपको Whatsapp पर ये सर्विस शुरू कर दी जाएगी.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...