IPL में महिला एंकरों की सैलरी कितनी होती है ? जानकर होश उड़ जायेंगे आपके - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 4 April 2018

IPL में महिला एंकरों की सैलरी कितनी होती है ? जानकर होश उड़ जायेंगे आपके

इंडियन प्रीमियर लीग जिसको हम IPL के नाम से जानते है. इससे क्रिकेट देखने वाले लोगो में काफी इजाफ़ा हुआ है. इसके अंदर चले वो फीमेल सेलिब्रिटी हो या कोई खुबसूरत फीमेल एंकर. हर एक सिजन में फीमेल एंकर्स की लाखों की कमाई हो जाती है. इसके बारे में आपको पता नहीं होगा तो आज हम आपको इसके बारे में बताते है.


क्या आपको पता है की आईपीएल में मेल एंकर से ज्यादा फीमेल एंकर्स की कमाई ज्यादा हो जाती है, क्या आपको पता है की मेल एंकर्स को एक सिजन में 20 लाख से लेकर 25 लाख मिलते है वही, फीमेल एंकर्स को 35 लाख से 50 लाख तक मिलते है. लेकिन इसमें खास बात तो ये है की इन सभी को रहने, खाने और मैच कवर के लिए ट्रेवल करने जैसी भी सुविधाए फ्री में दी जाती है.
ये है फेमस फीमेल एंकर्स
करिश्मा कोटक
करिश्मा कोटक का जन्म लंदन में हुआ था जो की है मूल भारतीय. करिश्मा एक टीवी प्रजेंटर है जो की साल 2005 में किंगफिशर के कैलंडर में भी दिख चुकी है.  करिश्मा ने अपने कैरियर की शुरुआत जस्ट सेवेन्टीन, एशियन वुमन जैसी मैगजीन से किती. क्या आपको पता है की करिश्मा बिग बॉस सिजन-6 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है और करिश्मा कई सारी पंजाबी फिल्मो में भी काम कर चुकी है.



शिवानी
शिवानी कई सारी टीवी सीरीज में एंकरिंग कर चुकी है जिसके अंदर कई भारतीय टीवी शो भी शामिल है.
अर्चना विजय
अर्चना विजय मोडल और टीवी प्रजेंटर है और ये आईपीएल में सबसे पोपुलर एंकर मानी जाती है और आपकी जानकारी के लिए बतादे की अर्चना ने कई सारे क्रिकेट शो भी होस्ट किये है.
पल्लवी शारदा
पल्लवी शारदा जो की इंडियन और औस्ट्रेलियन एक्टर्स भी है और ये आईपीएल में एंकरिंग करने से पहले बॉलीवुड की फिल्मो में भी काम कर चुकी है. कुछ सालो से वो क्रिकेट के मैदान पर भी अपने जलवे बिखेर रही है और वे . IPL के मोस्टा अरनिंग एंकर्स की लिस्टह में भी शामिल है.
मयंती



क्या आपको पता है की मयंती भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं और वे अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. मयंती दियू की स्टूडेंट भी रह चुकी है और वे कई सारे टीवी शो भी कर चुकी है. मयंती ना तो सिर्फ क्रिकेट में ही एंकरिंग करती है बल्कि वे कई सारे खेलो में भी एंकरिंग भी कर हुकी है.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा