OMG: लवर के साथ ऑफिस में काम करने के ये है बड़े फायदे - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Monday, 2 October 2017

OMG: लवर के साथ ऑफिस में काम करने के ये है बड़े फायदे

दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स बताने जा रहे है जिसको समजकर आप भी एक अच्छे पार्टनर बन सकते है. जब भी हम अपने लवर के करीब होते है तोहमें लगता है की कोई हमें देख लेगा या तो फिर देख रहा है. पर अगर सोचो अगर आपका लवर आपके साथ ही आपकी कंपनी में कर कर रहा या रही हो तो कैसा होगा? पर अगर सोचो आपका लवर आपकी ही ऑफिस में काम करता है तो आपको क्या क्या बड़े फायदे होंगे? चालिए आगे जानते है की क्या है वो फायदे.
image : Where The Sideblog Ends
लवर के साथ ही ऑफिस में काम करने के फायदे
आप अपनी कामयाबी को सेलिब्रेट कर सकते है
अगर हम ऑफिस में तरक्की करते है तो हर कोई जलता है और हर कोई आपके साथ सेलिब्रेट नहीं करेगा ऐसे में अगर आपके दिल को जानने वाला कोई होगा जिसके साथ आप अपनी कामयाबी की बातें शेयर कर सके.



सपोर्ट सिस्टम
image : vault.com
अगर आप ऑफिस में कोई भी गलती कर देते है ऐसे में आपको साथ देने वाला कोई भी नहीं होता. पर अगर आपका लवर आपके साथ ही काम करता है तो वो आपकी गलती पर आपको एक अच्छा सपोर्ट करेगा ऐसी परिस्थिति में आप बिलकुल अपने को अकेला महसूस नहीं करेंगे.
हर रोज साथ साथ ऑफिस जाना
अगर आपका पार्टनर आपकी ऑफिस में काम नहीं करता है तो आपको उसका चेहरा हर रोज देखने को भी नहीं मिलेगा, उसमे अगर आपका लवर आपके साथ ही आपकी ऑफिस में काम करता है तो आप घर से निकल ते वक्त एक साथ ही ऑफिस के लिए जा सकते हो और शाम को वापिस भी एक साथ आ सकते हो.
आप अपनी कोई भी परेशानियों पर डिस्कस भी कर सकते है
image : hgsf.org.uk
अगर आपको कोई भी जरुरी टॉपिक पे बात करनी है या तो आप अपनी कोई गलती को सुधारना चाहते है तो आप अपने लवर के साथ किसी भी टॉपिक पर डिस्कस कर सकते है.
गॉसिप करना भी जरुरी है
वैसे अगर देखा जाये तो हर कोई ऑफिस में गॉसिप करना तो आम बात है पर उसके लिए आपको किसी पर भरोसा भी तो होना चाहिए ऐसे में आप अपने लवर के साथ ऑफिस में जिसकी भी जाहे बुराई कर सकते हो और उनपर आप ट्रस्ट भी कर सकते हो.



रोज काम पर जाना
image : Shutterstock.com
जैसे की हम सभी के साथ होता है की कभी कबर ऑफिस जाना हम सभी के लिए बहुत ज्यादा बोरिंग हो जाता है ऐसे में अगर आपके प्यार का चेहरा आप हर रोज अपनी ऑफिस में देख सकोंगे तो आपका मूड भी एकदम फ्रेश हो जायेगा और आपको काम करने के लिए भी मजा आजायेगा.
पार्टी
ऑफिस के बाद आप अपने लवर के साथ कही भी घुमने के लिए या पार्टी करने के लिए जा सकते हो.




नोट: ये आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें जरूर बताये क्योंकि आपके एक कमेंट से हमें प्रेरणा मिलती है और भी अच्छा लिखने की.... तो प्लीज कमेंट जरुर करे और अपना सुजाव दे. 

अगर आपके पास भी कोई हिंदी में लिखा हुआ प्रेरणादायक, कहानी, कविता, सुझाव, या फिर कोई भी ऐसा लेख जिसको पढ़कर पढने वाले को किसी भी प्रकार का मार्गदर्शन या फायदा होता है तो आप उसे हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो अपनी फोटो और नाम के साथ हमें ईमेल करे. हमारी Email ID है hindimekahe@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे.
liker

 रोचक और मजेदार जानकारी, ब्रेकिंग न्यूज़, लाइफस्टाइल,टिप्स और ट्रिक्स,हेल्थ टिप्स जैसी जानकारी अपने मोबाइल फ़ोन में Free में पाने के लिए Join SupportMeYaar लिखकर हमें  8128606005 पर Whatsapp करे. सिर्फ 1 घंटे में आपको Whatsapp पर ये सर्विस शुरू कर दी जाएगी.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

Loading...