OMG: लवर के साथ ऑफिस में काम करने के ये है बड़े फायदे - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 9 February 2018

OMG: लवर के साथ ऑफिस में काम करने के ये है बड़े फायदे

दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स बताने जा रहे है जिसको समजकर आप भी एक अच्छे पार्टनर बन सकते है. जब भी हम अपने लवर के करीब होते है तोहमें लगता है की कोई हमें देख लेगा या तो फिर देख रहा है. पर अगर सोचो अगर आपका लवर आपके साथ ही आपकी कंपनी में कर कर रहा या रही हो तो कैसा होगा? पर अगर सोचो आपका लवर आपकी ही ऑफिस में काम करता है तो आपको क्या क्या बड़े फायदे होंगे? चालिए आगे जानते है की क्या है वो फायदे.
लवर के साथ ही ऑफिस में काम करने के फायदे
आप अपनी कामयाबी को सेलिब्रेट कर सकते है
अगर हम ऑफिस में तरक्की करते है तो हर कोई जलता है और हर कोई आपके साथ सेलिब्रेट नहीं करेगा ऐसे में अगर आपके दिल को जानने वाला कोई होगा जिसके साथ आप अपनी कामयाबी की बातें शेयर कर सके.


सपोर्ट सिस्टम
अगर आप ऑफिस में कोई भी गलती कर देते है ऐसे में आपको साथ देने वाला कोई भी नहीं होता. पर अगर आपका लवर आपके साथ ही काम करता है तो वो आपकी गलती पर आपको एक अच्छा सपोर्ट करेगा ऐसी परिस्थिति में आप बिलकुल अपने को अकेला महसूस नहीं करेंगे.
हर रोज साथ साथ ऑफिस जाना
अगर आपका पार्टनर आपकी ऑफिस में काम नहीं करता है तो आपको उसका चेहरा हर रोज देखने को भी नहीं मिलेगा, उसमे अगर आपका लवर आपके साथ ही आपकी ऑफिस में काम करता है तो आप घर से निकल ते वक्त एक साथ ही ऑफिस के लिए जा सकते हो और शाम को वापिस भी एक साथ आ सकते हो.
आप अपनी कोई भी परेशानियों पर डिस्कस भी कर सकते है
अगर आपको कोई भी जरुरी टॉपिक पे बात करनी है या तो आप अपनी कोई गलती को सुधारना चाहते है तो आप अपने लवर के साथ किसी भी टॉपिक पर डिस्कस कर सकते है.
गॉसिप करना भी जरुरी है
वैसे अगर देखा जाये तो हर कोई ऑफिस में गॉसिप करना तो आम बात है पर उसके लिए आपको किसी पर भरोसा भी तो होना चाहिए ऐसे में आप अपने लवर के साथ ऑफिस में जिसकी भी जाहे बुराई कर सकते हो और उनपर आप ट्रस्ट भी कर सकते हो.

loading...

रोज काम पर जाना
जैसे की हम सभी के साथ होता है की कभी कबर ऑफिस जाना हम सभी के लिए बहुत ज्यादा बोरिंग हो जाता है ऐसे में अगर आपके प्यार का चेहरा आप हर रोज अपनी ऑफिस में देख सकोंगे तो आपका मूड भी एकदम फ्रेश हो जायेगा और आपको काम करने के लिए भी मजा आजायेगा.
पार्टी
ऑफिस के बाद आप अपने लवर के साथ कही भी घुमने के लिए या पार्टी करने के लिए जा सकते हो.

loading...

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा