अब अक्षय कुमार निभाएंगे “नरेंद्र मोदी” का किरदार, जानें इसके बारे में - SupportMeYaar.Com | Top News | Ajab Gajab | LifeStyle | And Much More. . .

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 15 August 2017

अब अक्षय कुमार निभाएंगे “नरेंद्र मोदी” का किरदार, जानें इसके बारे में

क्या आपको पता है की कुछ टाइम पहले एक किताब काफी चर्चा में थी “The Accidental Prime Minister”, और साथ ही में काफी विवादों में भी घिरी हुई थी. ये किताब भारत के भूत पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के उपर लिखा गया था और अब उस पर एक फिल्म भी बन रही है.







इस किताब के उपर बन ने जा रही फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार “” निभाएंगे. ऐसी चर्चा काफी चली. अब और एक खबर आ रही है की बॉलीवुड में एक फिल्म बनने जा रही है जो की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उपर बनेगी और इसका किरदार अक्षय कुमार निभाएंगे.
इस फिल्म में नरेन्द्र मोदी का रोल निभाने के लिए निर्माता ने पहले अनुपन खेर को और परेश रावलसहित अन्य कई लोगो से भी चर्चा की थी. इस रोल के लिए अक्षय कुमार सबसे फिट रहेंगे, इसके बारे में फिल्म बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का भी यही कहना था की अक्षय इस रोल के लिए एकदम सही रहेंगे.
image : indiasamvad
अभी इस फिल्म के बारे में सभी खबरे महज जारी है. इस के बारे में अभी ना तो कोई निर्माता ने कोई बात की है और ना ही अक्षय कुमार की और से कोई बात सामने आई है. अभी देखना यह है की यह खबर कितनी सच्ची है और ये फिल्म कर तक बन पाएगी.



आपकी जानकारी के लिए आपको बतादे की अक्षय कुमार “टॉयलेट- एक प्रेम कथा” के प्रमोशन के दौरान भी नरेन्द्र मोदी से एक बार बात की थी, अक्षय कुमार सामाजिक कार्यो में भी काफी रूचि रखते है, क्युकी कुछ समय पहले उन्होंने मध्य प्रदेश के जिले में टॉयलेट बनवाने के लिए भी आर्थिक मदद की थी और इसके इलावा अक्षय कुमार ने दुल्हे का रोल भी निभाया था जो की शादी के बाद दुल्हन को घर लाता है पर घर में टॉयलेट ना होने की वजह से दुल्हन अपने घर वापिस लौट जाती है बाद में अक्षय कुमार किसी प्रकार टॉयलेट बनाकर दुल्हन को लाने का इंतजाम करता है. ये फिल्म टॉयलेट लोगो को जागरूक कर रही है.

नोट: ये आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें जरूर बताये क्योंकि आपके एक कमेंट से हमें प्रेरणा मिलती है और भी अच्छा लिखने की.... तो प्लीज कमेंट जरुर करे और अपना सुजाव दे. 

अगर आपके पास भी कोई हिंदी में लिखा हुआ प्रेरणादायक, कहानी, कविता, सुझाव, या फिर कोई भी ऐसा लेख जिसको पढ़कर पढने वाले को किसी भी प्रकार का मार्गदर्शन या फायदा होता है तो आप उसे हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो अपनी फोटो और नाम के साथ हमें ईमेल करे. हमारी Email ID है hindimekahe@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे.
liker

 रोचक और मजेदार जानकारी, ब्रेकिंग न्यूज़, लाइफस्टाइल,टिप्स और ट्रिक्स,हेल्थ टिप्स जैसी जानकारी अपने मोबाइल फ़ोन में Free में पाने के लिए Join SupportMeYaar लिखकर हमें  8128606005 पर Whatsapp करे. सिर्फ 1 घंटे में आपको Whatsapp पर ये सर्विस शुरू कर दी जाएगी.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा