क्या आप जानते है सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के बारे ये रोचक बातें - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 20 September 2017

क्या आप जानते है सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के बारे ये रोचक बातें

जैसे की हम सभी जानते है की हर किसी सेलेब्रिटीज की लाइफ आल लोगो से अलग ही होती है, इन सभी सेलेब्रिटीज के नजदीक कुछ खास लोग ही मौजूद होते है या कहे तो कुछ खास लोग ही इनके साथ होते है. बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज के बॉडीगार्ड की अगर बात करे तो उनमे से एक नाम काफी फ़ेमस है जो है सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा. शेरा को शायद ही कोई लोग ना जानते होंगे क्युकी ये सलमान खान के साए की तरह ही उनके साथ रहते है.
image : indian express
शेरा से जुडी रोचक बातें 
आपकी जानकारी के लिए आपको बतादे की शेरा सलमान खान के साथ करीब 20 साल से ज्यादा समय से है, शायद इसीलिए सलमान खान इन्हें एक बॉडीगार्ड के रूप में नहीं देखते बल्कि एक परिवार के सदस्य की तरह रखते है.
क्या आपको पता है की शेरा सलमान खान से साथ तब भी थे जब सलमान खान को सिनेमा जगत में योगदान के लिए ब्रिटिश संसद ने ग्लोबल डायवर्सिटी अवार्ड 2017 से सन्मानित किया गया था.
image : bollywood papa
आज हम आपको शेरा के बारे में भी कुछ रोचक बातें बताने वाले है जो आपने पहले कभी भी नहीं सुनी होंगी. आपको ये बात जानकार शायद हैरानी होंगी की शेरा एक बॉडीगार्ड ही है पर उनकी संपत्ति करोड़ो में है. कुछ जानकारों की बात मने तो शेरा की एक महीने की सैलेरी करीब 15 लाख रूपये है. इस हिसाब से उनकी सालाना इनकम दो करोड़ रूपये के आसपास होती है.
आज आपको हम ये भी बात बता देते है की सलमान खान की मुलाकात शेरा से साल 1995 में एक पार्टी में हुई थी, उसी साल से शेरा सलमान की सुरक्षा में लग गये है, आपको पता नहीं होंगा की सलमान खान को जहा पर जाना होता है शेरा उनसे एक दिन पहले उस जगह पर चले जाके उस जगह का जायजा ले चुके होते है.
image : youtube
फिल्म बॉडीगार्ड की रेलिजिंग के समय सलमान खान ने एक बात कही थी की ये फिल्म उनके रियल बॉडीगार्ड शेरा को समर्पित करते है. एक और बेहद रोचक और महत्वपूर्ण बात शेरा के बारे में बता देते है की शेरा सलमान खान के बॉडीगार्ड नहीं थे तब वे जूनियर मि. महाराष्ट्र साथ ही में जूनियर मि. मुंबईजैसे ख़िताब भी जित चुके है.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा