कपिल शर्मा शो और पहरेदार पिया के बाद अब तारक मेहता शो भी होगा बंध

जैसे की हम सभी जानते है की टीवी पर आने वाले पोपुलर शो पर अब काले बदल मंडराने की शुरुआत हो चुकी है, और एक से बढ़कर एक पोपुलर शो शो बंद होते नजर आ रहे है. सबसे पहले तो पहरेदार पिया शो और बाद में कपिल शर्मा शो, अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के उपर संकट के बादल छाए हुए है. अभी आगे जानते है क्या है पूरा मामला.

सोनी चैनल के एक चैनल सब टीवी पर साल 2008 से लगातार आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 9 सालो से लगातार चल रहा है. ये शो की टीआरपी हमेशा टॉप 10 शो में ही रहती है. पर अब इस बार एक समुदाय के शिकायत दर्ज करने पर शो के बंद होने की बात सामने आ रही है. शिकायत कुछ यु है की इसमें धर्म का मजाक उड़ाया गया है.
जाने क्या है पूरा मामला ?
थोड़े दिनों पहले गणेश उत्सव में दिखाया गया था, और तब से ये सब चालू हुआ है. जिसके अंदर एक एक्टर ने सिख धर्म के 10वें गुरु का भेष बनाया था. जिसके लगते गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के चीफ कृपाल सिंह बादुंगर के अनुसाए किसी भी इंसान को गुरु गोविंद सिंह का स्वरुप कैसे बना सकता है.
image : Pinkvilla
इस की वजह से गुरु और धार्मिक भावना को ठेस पहुंचा सकता है. इसी लिए ये शो के प्रोडक्शन हाउस नीला टेलीफ़िल्म प्रा. ली. और साथ ही निर्देशक हर्षद जोशी, मालव राजद और धर्मेश मेहता के खिलाफ शिकायत दर्ज कर के इस शो को बंद करने की मांग की है.
इससे पहले भी दो शो बंद हो चुके है
इससे पहले भी सोनी पर आने वाले दो शो में पहरेदार पिया और कपिल शर्मा शो को बंद कर दिया गया है, क्योकि दोनों ही सीरियल की टीआरपी घट रही थी. इसके लिए कपिल शर्मा भी कुछ नहीं कर पाए और पहरेदार पिया में भी दिखाई गयी कहानी से दर्शको को आपत्ति थी.
अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बारी आने वाली है ! आपको क्या लगता है इसके बारे में?
क्या ये शो बंद हो सकता है या नहीं? हमें कमेंट करके जरुर बताये.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...