Whatsapp के ये दो नये फीचर्स के बारे में क्या आप जानते है?

क्या आपको पता है की व्हाट्सएप ने अपने नए दो फीचर लोंच किये है जिसका नाम है.
एक का नाम है पिक्चर-टू-पिक्चर कॉलिंग, इस फीचर में आपको व्हाट्सएप पर विडियो कालिंग विंडो को अपने हिसाब से आप रिसाइज़ कर सकते है. अगर साफ साफ बात करे तो आप विडियो कालिंग करते वक्त विंडो को अपने हिसाब से छोटा या बड़ा कर सकते है.

image : whatsapp
पहला फीचर पिक्चर-टू-पिक्चर कॉलिंग और दूसरा टेक्स्ट स्टेटस फीचर.
दूसरा फीचर है पिक्चर, कंपनी अभी फ़िलहाल इस फीचर पर टेस्टिंग कर रही है और इस फीचर का नाम शायद पिप रखेगी. ये फीचर अन्य दुसरे एप में पहले से ही मौजूद है. इसको व्हाट्सएप पर जल्दी आने की उम्मीद लगाई जा रही है. आपकी जानकारी के लिए आपको बतादे की ये फीचर अभी यूजर के लिए ऑफिशियली उपलब्ध नहीं किया गया है.
अगर बात करे दुसरे अपडेटकी तो व्हाट्सएप अपने 25 करोड़ से भी ज्यादा यूजर के लिए टेक्स्ट-आधारित ‘स्टेटस’ अपडेट्स शेयर करने की सुविधा दे ही रहा है. इस में यूजर फेसबुक की तरह ही अपना पावरफुल बैकग्राउंड पर स्टेटस लिख कर शेयर कर सकता है. ये फीचर को आप व्हाट्सएप के ऑफिसियल वर्जन में उपलब्ध है.


अगर आपके पास भी कोई हिंदी में लिखा हुआ प्रेरणादायक, कहानी, कविता, सुझाव, या फिर कोई भी ऐसा लेख जिसको पढ़कर पढने वाले को किसी भी प्रकार का मार्गदर्शन या फायदा होता है तो आप उसे हमारे साथ शेयर करना चाहते है तो अपनी फोटो और नाम के साथ हमें ईमेल करे. हमारी Email ID है hindimekahe@gmail.com पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ हमारी वेबसाइट पर पब्लिश करेंगे.
liker


loading...

2/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...