अब बन रही है बाहुबली 3, निर्देशक राजामौली ने काम किया शुरू, जाने कब तक सिनेमाघरों में आएगी - SupportMeYaar.com

Breaking

Post Top Ad

Saturday, 7 October 2017

अब बन रही है बाहुबली 3, निर्देशक राजामौली ने काम किया शुरू, जाने कब तक सिनेमाघरों में आएगी

बाहुबली की 2 की भव्य सफलता के बाद अब बाहुबली का तीसरा पार्ट भी बन रहा है. पर इसके बारे में और कोई नहीं जानता, क्युकी आज हम आपको एक विशेष खबर के बारे में बता रहे है. बाहुबली के पहले और दुसरे भाग की भव्य सफलता के बाद निर्देशक राजामौली ने दो साल पहले ही ट्विट करके ये जानकारी दे दी थी.


अगर आपने मूवी को ध्यान से देखा होगा तो आपको पता होगा की अंत में एक डायलोग है जिसके अंदर कहा गया है की “ अच्छा दादा, क्या महेंद्र बाहुबली का बीटा भी राजा बनेगा,क्या मालूम शिव के मन में क्या चल रहा है”. इस डायलोग की वजह से ही मीडिया और दर्शको के बिच में बाहुबली के तीसरे भाग बनने की बातें चलने लगी है.
राजामौली से मीडिया में बात करने की कोशिश की और बाहुबली के तीसरे पार्ट के बारे में सवाल पुचा तो राजामौली ने हर बार उसे ताल दिया. पर करीब दो साल पहले ही उसने ट्विट करके अपने विचार को साफ कर दिया गया.
वर्तमान में राजामौली अभी लंदन में छुट्टिया बिता रहे है, पर अगर मीडिया की माने तो प्रॉड्यूसर शोबू के साथ मीटिंग कर के बातचीत भी की है और साथ ही में यह मीटिंग में ये बात भी हुई है की बाहुबली 3 के लिए विजेंद्र प्रसाद को फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए बोल दिया है. कुछ लोगो की माने तो राजामौली ने बाहुबली 3 पर काम भी शुरू कर दिया है. भारतीय सिनेमा जगत के इतिहास में बाहुबली 2 ने सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. आज कल बाहुबली के तीसरे पार्ट को लेकर बहुत से दर्शक अपनी इच्छा भी जता सके है. पर अब सिर्फ ये देखना है की बाहुबली 3 कब सिनेमा घरो में आएगी.
 आप लोग बाहुबली 3 फिल्म से क्या आशा रखते है ?
हमें कमेंट करके जरुर बताये.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

Post Bottom Ad

Write And Earn Program