अब जल्द हीं सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी डेरा सच्चा सौदा के राम-रहीम पर आधारित फिल्म - SupportMeYaar.com

Breaking

Post Top Ad

Sunday, 1 October 2017

अब जल्द हीं सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी डेरा सच्चा सौदा के राम-रहीम पर आधारित फिल्म

हीरों की भूमिका निभाने में नजर आ रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम जल्द ही किसी फिल्म की कहानी बनने जा रही है. राम रहीम के विवादित जीवन पर इस फिल्म का निर्माण होने जा रहा है.


कुछ सूत्रों के मुताबिक कास्टिंग भी तय कर ली गयी है और इनकी शूटिंग भी चालू हो गयी है. दर्हसल इस फिल्म में रजा मुराद को राम रहीम के रोल के लिए चुना गया है और आइटम नंबर्स के लिए राखी सावंत को हनी प्रीत के रोल में चुना गया है. और साथ ही में एजाज खान खान इन्वेस्टिंग ऑफिसर की भूमिका के लिए चुना गया है.

dainik bhaskar
आपकी जानकारी के लिए आपको बतादे की इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष मिश्रा कर रहे है. बात ऐसी सुनने में आई है की राम रहीम के रंगीनियों और आपराधिक कहानियो पर आधारित होंगी. इस फिल्म में दर्शको को राम रहीम के हीरों बनने से लेकर जेल जाने तक की कहानी दिखाई जा सकती है. माना जा रहा है की हनी प्रीत के साथ राम रहीम के रिश्ते को भी इस फिल्म में दिखाए जाने की बात चल रही है.
image : zeenews
राम रहीम को सीबीआई कोर्ट में हाल ही में 20 साल की सजा सुनाई है, क्युकी वो डेरा की साध्वियो के साथ रे*प के आरोप में दोषी पाया गया है. आज ये साधू इस वक्त हरियाणा को रोहतक जेल के अंदर बंद है.
अब सिर्फ इंतज़ार करना है की कब ये फिल्म आएगी और कब हम इसे देख पाएंगे.
आपको ये जानकारी कैसी लगी ?
क्या ये फिल्म बननी चाहिए ?
हमें कमेंट करके जरुर बताये.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

Post Bottom Ad

Write And Earn Program