आपके फेवरेट सितारे कितने अन्धविश्वासी है यहाँ देखिये

भगवान में तो हर कोई मानते है, पर अंध-विश्वास में कितने लोग मानते है, आज हम आपको आपके फेवरिट सितारों के बारे में बताने वाले है जो कितने अन्धविश्वासी है उनके बारे में आपको आज पता चलेगा, क्या कोई सफल इंसान भी इतना अन्धविश्वासी होता है ये बात आपभी यहाँ पर जानले.

supportmeyaar
आपके फेवरेट सितारे कितने अन्धविश्वासी है देखिये
ऋतिक रोशन

arrechintu
आपका फेवरेट स्टार ऋतिक रोशन भी अन्धविश्वासी है क्युकी वो जब भी फ्लाइट में जाते है तो अक्सर दही और चीनी जरुर खाते है.



शाहरुख खान

patrika
क्या आपको पता है की अमिताभ बच्चन अपना सबसे लकी नंबर 555 को मानते है, शाहरुख़ की ज्यादातर कार में 555 नंबर ही देखने को मिलेंगे और अगर मोबाइल फ़ोन नंबर की बात करे तो उनमे भी आखरी अंक 555 ही है.
अमिताभ बच्चन

news18
अमिताभ बच्चन के बारे में आपको बताये तो ये कभी भी भारतीय टीम का लाइव क्रिकेट मैच नहीं देखते. यदि वे ऐसा करते है तो हमारी टीम इंडिया हार जाती है ऐसा उनका मानना है.



सलमान खान

filmibeat
क्या आप जानते है सलमान खान अपने पिता सलीम खान द्वारा दिया गया एक ब्रेसलेट में फिरोजी रंग का एक पत्थर है, जब सलमान ने ये ब्रेसलेट पहना तो उनकी फिल्मे हिट होने लगी, तब से उन्होंने कभी भी ये ब्रेसलेट नहीं उतरा और बाद में आगे चलकर इनका यह फैशन बन गया.
विद्या बालन

aajtak
क्या आप जानते है की विद्या बालन एक खास तरह का काजल ही इस्तेमाल करती है जो पकिस्तान में बना हुआ है और वे उन्हें लकी मानती है.



अक्षय कुमार

aajtak
क्या आप जानते है अक्षय कुमार की अपनी कोई भी फिल्म रिलीज होती है तो वे इंडिया से बहार चले जाते है, क्योकि उनका मानना है की वे फिल्म रिलीज होने के समय इंडिया में रहते है तो उनकी कोई भी फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर सकती.
बिपाशा बसु

jagran
क्या आप जानते है की बिपाशा बसु हर शनिवार को अपनी कार में नींबू और मिर्च लटकती है.
करीना कपूर

zee news
करीना कपूर का जन्म 21 सितंबर को हुआ था और वे अपने इन तारीख के तिन नंबर के अंक को भाग्यशाली मानती है, इसीलिए उनकी कार का जोड़ तिन आता है. शायद इसीलिए उनके मोबाइल नंबर और अन्य सभी नंबर्स भी तिन के समान ही है.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...