देखिये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जिन्होंने डांसर्स के रूप में अपने करियर की शुरुवात की थी - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 15 November 2017

देखिये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जिन्होंने डांसर्स के रूप में अपने करियर की शुरुवात की थी

आज हम आपको बॉलीवुड के उस सितारों के बारे में बताने वाले है जिन्होंने स्टार बनने से पहले एक सामान्य डांसर के रूप में काम किया था. तो आइये देखते है कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जिन्होंने बैकग्राउंड डांसर्स के रूप में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात की थी और आज वो कहा से कहा तक पहुच गये.
डांसर्स के रूप में अपने करियर की शुरुवात करने वाले बॉलीवुड सितारे
शाहिद कपूर

wallpapers-web
शाहिद कपूर को हम कॉम्प्लान बॉय के नाम से जानते है पर क्या आप जानते है की इस कॉम्प्लान बॉय से बैकग्राउंड डांसर्स तक, शहीद कपूर ने बॉलीवुड स्टार के रूप में अपना भविष्य बनाने से पहले बहुत से गीतों में जैसे की “मुझको हुई न खबर”, “ताल से ताल मिला” जैसे गानों में डांस भी किया है.
काजल अग्रवाल

youtube
काजल अग्रवाल को हम सब फिल्म “सिंग्हम” की बेस्ट अभिनेत्री के नाम से जानते है पर क्या आप जानते है की काजल ने भी ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म “क्यूँ हो गया” के गीत “उलझने” में बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया है.
दीया मिर्ज़ा

viralscape
दीया मिर्ज़ा जो की एक पूर्व मिस एशिया पेसिफिक और बॉलीवुड की अभिनेत्री है पर उसके बारे में आपको पता नहीं होगा की, दीया मिर्जा ने अपने करियर की शुरुवात दक्षिण भारतीय फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के रूप से ही की थी.
सुशांत सिंह राजपूत

pinterest
सुशांत सिंह राजपूत को कोन नहीं जानता कई सारी बेस्ट फिल्मे जैसे की “कमांडो” “एम.एस. धोनी ध अनटोल्ड स्टोरी” जैसी फिल्मो काम करके आज वे आसमान छु रहे है पर क्या आप जानते है की सुशांत इंजीनियरिंग के बाद बॉलीवुड के लिए आकर्षित हो गए थे और इंजीनियरिंग में उनके करियर छोड़ बैकड्रॉप डांस करते थे.
रेमो डी’सूजा

pinterest
रेमो डी’सूजा ने अपना सफ़र एक कोरियोग्राफर से बॉलीवुड में निर्देशक होने तक,  सभी विभागों में चमकदार धमाकेदार प्रदर्शन किया है. पर क्या आप जानते है की रेमो में भी अपना यह जूनून दिखाने से पहले एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में ही शुरू किया था.
फराह खान

imdb
प्रसिद्ध कोरियोग्राफर फराह खान ने साल 1986 में फिल्म ‘सदा सुहागन’ में एक डांसर के रूप में ही अपने करियर की शुरुआत की थी.


ईशा शरवानी

desibucket
फिल्म अभिनेत्री ईशा ने फिल्म “ताल” के एक गीत “कहीं आग लगे लग जाये” में ऐश्वर्या राय के पीछे ही एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था बाद में कर अपने करियर की शुरुवात कर सकी थी.
डेज़ी शाह

urbanasian
डेज़ी शाह ने अभिनेत्री बनने से पहले ही फिल्म “तेरे नाम” में सोंग “लगन लगी” में बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था.
सरोज खान

bollycurry
सरोज खान बॉलीवुड की सबसे प्यारी ‘मास्टर जी’ कई सारे सितारों को अपने धुनों पर वर्षों से नचा रही है,  पर क्या आप जानते है की वह भी पहले एक बैकग्राउंड डांसर थी. अशोक कुमार और मधुबाला की फिल्म ‘हावड़ा ब्रिज’ में सरोज खान ने प्रसिद्ध गीत ‘अयई मेहरबान’ में एक लड़के के रूप में तैयार होकर डांस किया था.


नीतू चन्द्र

pinterest
नीतू चन्द्र जिन्होंने फिल्म “गरम मसाला” में भूमिका के लिए प्रसिद्ध,  नीतू चंद्र ने संगीत वीडियो ” मेरा बाबू चेल छबीला” में बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था और अपने करियर की शुरुवात की थी.
अरशद वारसी

7wallpaper
क्या आप जानते है की बॉलीवुड में अभिनेता बनने से पहले अरशद वारसी एक कोरियोग्राफर भी थे.  उन्होंने जीतेंद्र और किम्मी कटकर की फिल्म “आग से खेलेंगे” के गीत “हेल्प में” में डांस किया था.


अनुराग बासु

youtube
क्या आपको पता है की अनुराग बासु फिल्म “बर्फी” के निर्देशक जिन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए अपना कॉलेज भी छोड़ दिया था और बैकग्राउंड डांसर के रूप में अपना करियर बनाना चालू किया था.
साजिद खान

dnaindia
क्या आप जानते है की साजिद खान ने भी अरशद के साथ जीतेंद्र और किम्मी कटकर की फिल्म “आग से खेलेंगे” के गीत “हेल्प में” में डांस किया था.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
हमें कमेंट करके जरुर बताये.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

Loading...