देखिये बॉलीवुड के ऐसे सितारे जो पहले कभी गरीब हुआ करते थे - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 6 April 2018

देखिये बॉलीवुड के ऐसे सितारे जो पहले कभी गरीब हुआ करते थे

कहते है ना अगर किस्मत चमक जाए तो देर नहीं लगती, ठीक उसका उदहारण हम आपके सामने रखने वाले है, क्युकी आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों से रूबरू करवाने जा रहे है जो पहले कभी गरीब हुआ करते है और आज किस्मत की वजह से कहा से कहा तक पहुच गये.
देखिये बॉलीवुड के ऐसे सितारे जो पहले कभी गरीब थे
 अक्षय कुमार


अक्षय कुमार का असली नाम राजीव हरिओंम भाटिया है, क्या आप जानते है अक्षय कुमार बॉलीवुड में आने से पहले बेंकोक में एक वेटर का काम किया करते थे. पर आज देखिये वे बॉलीवुड में सबसे आमिर सितारों में से एक माने जाते है.




अमिताभ बच्चन


महानायक अमिताभ बच्चन जब इलाहाबाद से मुंबई आए थे, तब उन्हें कई राते सड़क पर ही गुजारी थी. ये बात आप शायद ही जानते होंगे, क्योंकि उनके पास पैसे नहीं थे.  आज वे बॉलीवुड के सबसे आमिर सितारों में से एक है.
 रजनीकांत


रजनीकांत जिनको हम साउथ एक भगवान् के नाम से जानते है, उनका असली नाम शिवाजीराव गायकवाड है. रजनीकांत को भी बॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले वे एक बस कंडक्टर की नौकरी किया करते थे.  वे बैंगलोर ट्रांसपोर्ट सर्विस में कंडक्टर थे और कई बार पैसा कमाने के लिए उन्होंने कुली का काम भी किया है.
नवाज्ज़ुदीन सिद्दीकी


नवाज्ज़ुदीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड में एक ऐसे सितारे है जिन्होंने काफी कम समय में झंडे गाड दिए है, नवाज्ज़ुदीन को भी बॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले एक दवाईयों की दुकान पर काम करना पड़ता था और आप इस बात को शायद ही जानते होंगे की  अपना घर चलाने के लिए नवाज्ज़ुदीन को चौकीदार का काम भी करना पड़ा था.





राखी सावंत


राखी सावंत अपनी अदाओ से बॉलीवुड में जलवे बिखेरने में माहिर है पर क्या आप जानते है की राखी को भी पैसा कमाने के लिए 10 वर्ष की उम्र से ही होटल्स और शादियों में खाना सर्व करने का काम करना पड़ा था.  बॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले राखी ने बार डांसर के रूप में भी काम किया है.
बोमन ईरानी


बोमन ईरानी ने अपनी एक्टिंग वि वजह से आज कहा से कहा तक पहुच गये है. बोमन बॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले उन्होंने ताज पैलेस में वेटर और रूम सर्विस स्टाफ का काम किया करते थे और अपनी माँ के साथ उनकी बेकरी की दुकान में भी काम किया है.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा