दूध बदल सकता है आपकी सोयी हुई किस्मत, जानिए कैसे - SupportMeYaar.com

Breaking

loading...

Thursday, 19 December 2019

दूध बदल सकता है आपकी सोयी हुई किस्मत, जानिए कैसे

क्या आप जानते है राहू को नियंत्रित करने के लिए सबसे अच्छा साधन दूध को ही माना गया है, आज हम आपको दूध के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने वाले है जिससे आप को अपनी सभी समस्या से निज़ात नील जाएगी और आप एक स्वस्थ और ख़ुशहाल जिन्दगी व्यतीत करेंगे.




दूध से अपनी किस्मत कैसे चमकाए
अगर आपके साथ बार बार दुर्घटनाए हो रही है तो दूध आपके लिए एकदम सही साधन रहेगा, आज हम आपको दूध के कुछ ऐसे चमत्कारिक प्रयोगों के बारे में बताने वाले है जिसको अजमाकर आप बेहद ही खुश रह सकते है.
हिन्दू धर्म ग्रंथो में बताया गया है की यदि कोई भी व्यक्ति पीपल की जड़ो में दूध में शक्कर मिलाकर चढ़ाया जाए तो लक्ष्मी जी प्रसन्न होती है.
अगर किसी भी परिजनों के साथ बार बार एक्सिडेंट हो रहे हो तो हर एक मंगलवार को दूध में शक्कर और चावल मिलाकर नदी में बहादे.


अगर इंसान की कुंडली में कोई दोष हो तो उसे लगातार सोमवार के दिन भगवन शिव के मंदिर जा कर शिवलिंग पर कच्छा दूध चढ़ाना चाहिए इससे ग्रहों की दशा बदल जाएगी.



अगर आप आर्थिक रूप से परेशान है तो आपको हर रात एक दूध का ग्लास सिरहाने पर रखकर सो जाए और सुबह को उठकर उस ग्लास को चढ़ाए, ऐसा करने से लक्ष्मी जी प्रसन्न होती है.
अगर आपके जीवन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा और आपके किये हुए कामों का ठीक से फल नहीं मिल रहा तो आपको घर के पास या किसी बहते पानी में कच्छा दूध रख दे.
अगर आपके साथ हर वक्त कुछ ना कुछ अशुभ होता है तो आपको दूध के अंदर शक्कर, हल्दी या केसर मिलाकर भगवान शिव को ऊँ नम: शिवाय का जाप करके चढ़ाना है, ऐसा करने से सभी प्रकार की नकारात्मक उर्जा ख़त्म हो जाएगी और सभी काम मंगलमय होगा.
आपको ये जानकरी कैसी लगी?


No comments:

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा