हम सभी ने हमारी लाइफ में सब जगह पर चेलेन्ज एक्सेप्ट किया है, पर आप यहाँ पर ये चेलेन्ज एक्सेप्ट करेंगे तो आप लखपति बन सकते है और साथ ही आप अपनी सारी उम्र अपने खाने का पैसा बचा सकते है, मतलब की पूरी उम्र मुफ्त में खाना खा सकते है. हम आपको ये भी बतादे की ऐसा चेलेन्ज पूरा करने के लिए आपको सिर्फ एक ढाबे पर जाना है और वहा पर खाना खाना है.
twitter
तो आइये जानते है क्या है चैलेंज और इसे कैसे पूरा करे
अगर आप एक लाख रुपये का इनाम और उम्रभर फ्री खाना चाहते हैं तो हरियाणा के रोहतक में पहुंच जाइए. यहां एक ढाबे ने अनोखा चैलेंज रखा है, आप हैरान मत होयिगा इस चैलेंज को दो लोग भी पूरा भी कर चुके हैं और इनाम जीत भी चुके हैं. ये चेलेन्ज रोहतक के दिल्ली बाईपास पर स्थित तपस्या पराठा जंक्शन ने घोषणा की है कि अगर कोई भी इंसान उनकी चुनौती को पूरा कर दे तो उसे एक लाख रुपये का इंश्योरेंश, 1 लाख रुपये कैश और जिंदगी भर फ्री खाना देंगे.
twitter
आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये चुनौती को पूरा करने का प्रयास तो कई लोगों ने किया है पर अभी तक रोहतक के अश्विनी और मध्यप्रदेश से महाराज ने इस चुनौती को पूरा कर यह इनाम अपने नाम हासिल किया है, लोगो ने ये भी बताया कि वो कई बार प्रयास कर चुके हैं पर इस चेलेन्ज को पूरा नहीं कर सके है.
twitter
अब कुछ ग्राहकों का कहना है कि उनक ये चुनौती का पता तो है लेकिन वे इसे पूरा करने में बिलकुल भी सक्षम नहीं हैं. तपस्या के मालिक मुकेश गहलावत ने बताया कि ढाबे का नाम बेटी के नाम से उन्होंने तपस्या रखा है. ये पराठा लगभग 2 फीट का है और इसका वजन 1200 ग्राम के आसपास है.
twitter
मुकेश के मुताबिक मध्यप्रदेश के महाराज करीब 50 मिनट में 4 पराठे खा गये थे और रोहतक के अश्विनी ने 40 मिनट में 3 पराठे खाकर इनाम को हासिल किया था. अब वे एक वर्ष से अश्विनी को फ्री खाना खिला रहे हैं फिलहाल उनके बाद से किसी ने इस चुनौती को पूरा नहीं किया है. क्या आपमें है दम तो आप जाये और पूरा करे ये अदभूत चेलेन्ज.