इस एप की मदद से मोबाइल में ऑफलाइन गाने चलाए - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 6 April 2018

इस एप की मदद से मोबाइल में ऑफलाइन गाने चलाए

क्या आपको भी गाने सुनने का शौक है? क्यों न हो भाई, ज्यादा त लोगो को गाने सुनने पसंद होता है. इसीलिए सब लोग अलग अलग ऑनलाइन एप्लीकेशन डाउनलोड करके ऑनलाइन गाना सुनते है. इससे यूजर्स का काफी सारा डेटा खर्च हो जाता है पर अब ऐसा नहीं होगा क्युकी आज हम आपको कुछ ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले है जिसको यूज़ करके आप ऑफलाइन म्यूजिक का मजा भी ले सकते है.




इस एप की मदद से मोबाइल में ऑफलाइन म्यूजिक चलाए
स्पिनल म्यूजिक

स्पिनल म्यूजिक एक ऐसा एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप पुराने गानों को सिंक कर के उन्हें भी सुन सकते हैं. इस एप का इस्तेमाल करने के लिए आपको बस इसमें अकाउंट बनाना होगा और मजा ले ऑफलाइन म्यूजिक का.
गूगल प्ले म्यूजिक




स्पिनल म्यूजिक भी एक ऐसा एप है जिसकी मदद से हम ऑफलाइन गाना सुन सकते है. अगर आपके मोबाइल फ़ोन में पहले से गाने मौजूद है तो आप उन्हें यहाँ पर भी सुन सकते है. बाद में आपको जो भी गाना पसंद है उसे डाउनलोड करके बाद में ऑफलाइन भी सुना जा सकता है.
गाना

गाना एक इस समय में काफी ज्यादा लोकप्रिय ऐप में से एक है. इस एप को यूज़ करने का सबसे बड़ा फ़ायदा ये है की आपको इसमें अलग अलग सभी कैटेगरी पर गानों का कलेक्शन भी मिल जायेगा. ऐसा करने के लिए आपको इस एप का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है और यहाँ से आपको जो भी गाना पसंद है उसे डाउनलोड करना होगा और बाद में आप उन सभी गानों को ऑफलाइन मोड़ पर सुन सकते है. आपकी जानकारी के लिए आपको बतादे की ये एप आपको अनलिमिटेड गाने डाउनलोड करने की सुविधा देती है.



पैंडोरा

पैंडोरा नाम का ये एप्लीकेशन आप डाउनलोड कर सकते है, इसमें भी सभी गानों का एक अच्छा कलेक्शन मौजूद है, इस एप्लीकेशन में आपको सभी कैटेगरी के गाने मिल जायेंगे.
आपको ये जानकारी कैसी लगी, आपकी जानकारी के लिए आपको बतादे की ये सभी एप्लीकेशन में सबसे पहले आपको कोई भी गाना सर्च करना होगा और बाद में उसे डाउनलोड करना होगा, एकबार गाना डाउनलोड हो जाये तो बाद में आप कभी भी उसे ऑफलाइन सुन सकते है.

आपको ये जानकारी कैसी लगी?

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा