जाने किस वजह से ऐश्वर्या ने ठुकरा दिया था फिल्म पद्मावती का ऑफर - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 28 November 2017

जाने किस वजह से ऐश्वर्या ने ठुकरा दिया था फिल्म पद्मावती का ऑफर

फिल्म पद्मावती आज सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी सुर्खिया बटोर रही है जिनका मुख्य कारण है दीपिका का जबरदस्त लुक और दूसरा फिल्म पद्मावती के खिलाफ़ बढ़ता जाता विवाद.

supportmeyaar.com
पर आपको इस बात का पता नहीं होंगा की संजय लीला भंसाली इस फिल्म में पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को ही लेना चाहते है, पर ऐश्वर्या ने इस रोल के लिए साफ़ मना कर दिया. बाद में संजय जी को दीपिका को साइन करना पड़ा.



hindtoday
अब बात ये है की ऐश्वर्या राय बच्चन बच्चन ने इस दमदार रोल लेने के लिए माना क्यों कर दिया? इसका मुख्य कारण था सलमान खान, जी हा सही पढ़ रहे है आप. क्योकि इस फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार निभाने के लिए संजय जी ने सलमान खान को साइन करना था. जब की लाउद्दीन खिलजी का किरदार अजय देवगन को निभाना था.



supportmeyaar.com
अब इस फिल्म का विवाद इतना ज्यादा बढ़ता जा रहा है की ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा, ऐसे में इस फिल्म पर बैन लगा दी है. पर पूरा बॉलीवुड ये चाहता है की ये फिल्म जरुर रिलीज हो. इस फिल्म में लीड किरदार रणवीरसिंह, शहीद कपूर और दीपिका पादुकोण ने निभाया है.



koimoi
आपकी जानकारी के लिए आपको बतादे की इस फिल्म में रानी पद्मावती के लिए ही विवाद हो रहा है जो किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही है, रणवीरसिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है और महारावल राजा रतन सिंह का किरदार निभाने वाले शाहिद कपूर है. पर आपको पता नहीं होंगा की ये सब पहले इस रोल के लिए नहीं चुने गये थे.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा