जॉनी लीवर से जुडी रोचक बातें - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 8 November 2017

जॉनी लीवर से जुडी रोचक बातें

आज के समय में कोई भी फिल्म हो अगर उसमे कॉमेडी ना हो तो कोई भी नहीं देखता, फिर चाहे कोई भी भाषा में फिल्म क्यों ना हो, आज हम आपको जॉनी लीवर के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने वाले है जो आपने पहले कभी भी जानी नहीं होंगी.

mad about movie
जॉनी लीवर से जुडी रोचक बातें
जॉनी का जन्म 14 अगस्त साल 1957 को तेलुगू क्रिश्चियन परिवार में आंध्रप्रदेश में हुआ था.
जॉनी के पिता का नाम प्रकाश राव है, जॉनी फिल्म की दुनिया में आने से पहले हिन्दुस्तान लीवर लिमिटेड में एक ऑपरेटर के तौर पर काम किया करते थे.
हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड में काम करने के दौरान जॉनी कुछ सीनियर्स की मिमिक्री भी किया करते थे. वह फिल्म स्टारों को कॉपी कर उन्हीं के अंदाज में एक्टिंग भी कर लिया करते थे और लोगों को हंसाते थे.

all news wallpaper
क्या आप जानते है की जॉनी ने सिर्फ सातवीं तक पढ़ाई करने के बाद स्कूल छोड़ दिया और मुबंई की सड़कों पर पेन बेचने और बॉलीवुड गानों पर डांस करने का काम करते थे.
जॉनी एक बार मिमिक्री से जुड़ा स्टेज शो कर रहे थे तब वहां सुनील दत्त भी मौजूद थे. उनकी नजर जॉनी पर पड़ी और दत्त को उनका टैलेंट और मिमिक्री करने का स्टाइल काफी ज्यादा पसंद आया. जिसके बाद जॉनी लीवर को फिल्म ‘दर्द का रिश्ता’ में काम करने का मौका मिला.

daily motion
फिल्म ‘दर्द का रिश्ता’ के बाद जॉनी को फिल्म इंडस्ट्री में काफी बड़ा संघर्ष करना पड़ा था. बॉलीवुड में पहचान दिलाने का काम शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘बाजीगर’ ने किया जिसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा.
क्या आपको पता है की जॉनी लीवर फिल्म इंडस्ट्री में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं.
जॉनी लीवर बेशक बहुत से सेलिब्रिटीज की मिमिक्री आसानी से कर सकते हैं लेकिन इसके बावजूद उनका एक अलग स्टाइल है जो उन्हें काफी यूनीक बनाता है.








Loading...



daily motion
साल 2007 में जॉनी अपना एक शो ‘जॉनी आला रे’ जी टीवी पर लेकर आए थे. तब वो ‘कॉमेडी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में भी जॉनी जज की भूमिका निभा चुके हैं.
क्या आप जानते है की 8 दिसंबर 1998 को जॉनी लीवर को राष्ट्रीय गान और भारतीय संविधान का अपमान करने के लिए सात दिन की जेल हुई थी पर बाद में उन्हें सभी आरोपों से बरी कर दिया गया था.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

Loading...