देर रात तक इन मैसेज का इंतज़ार करती है लड़कियां - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Monday, 27 November 2017

देर रात तक इन मैसेज का इंतज़ार करती है लड़कियां

रात को कोई भी लड़की सोने से पहले कुछ बातें सोचा करती है और किसी मेसेज का इंतज़ार करती रहती है, अगर आप कोई रिलेशनशिप में है तो आपको भी ये बात याद रखनी होगी की आपका भी कोई बेसबरी से इंतज़ार करती है फिर चाहे आपका इंतज़ार हो या आपके मेसेज का, अगर आप अपनी पार्टनर को कही से घुमाके या फिर डिनर कराके उनके घर पर छोड़ कर वापिस आ गये है तो ये मत सोचिये गा की आपका काम ख़त्म हो गया, आपकी पार्टनर भी आपके मेसेज का इंतज़ार कर रही होती है की अभी मेसेज आएगा और मेरी तारीफ़ करेंगे.
pexels
तुमने जो ड्रेस पहनी थी वो काफी अच्छी थी
आप अपनी पार्टनर से मिलकर या घुमाकर आये है तो आपको उनके ड्रेस की तारीफ़ करना बिलकुल भी नहीं भूलना चाहिए, आप भले ही उनके सामने ये ना कहे की वो कैसी लग रही थी या उनकी ड्रेस कैसी थी. पर बाद में आपको मेसेज करके जरुर बोलना पड़ेगा की वो कैसी लग रही थी, और अगर आपने ऐसा नहीं किया तो फिर अब पछताने की बारी आपकी है. इसीलिए उनके ड्रेस की तारिक करना कभी भी ना भूले.


हर बार उनकी डीपी की तारीफ़ करना ना भूले
pexels
खास करके सभी लडकियों को अपनी तारीफ़ सुनना पसंद होता है ऐसे में आप उनकी डीपी की तारीफ़ करेंगे तो वो आपकी और ज्यादा करीब आने लगेगी और आपको क्लोज समजने लगेंगी, इसीलिए कभी भी उनके डीपी की तारीफ़ करना ना भूले.
आँखों की तारीफ़ करना ना भूले
pexels
सभी लडकियों की आंखे सुंदर ही होती है पर आप जब भी अपनी पार्टनर से मिलेंगे तो उनको बाद में मेसेज करके ये जरुर बताये की उनकी आंखे कितनी अच्छी दिख रही थी. क्युकी ज्यादातर लडकियों को अपनी आँखों की तारीफ़ सुनना पसंद होता है.


उनकी आपको कितनी जरुरत है बताये
pexels
आप अपनी पार्टनर को मेसेज करके ये जरुर बताये की आपको उनकी कितनी जरुरत है, क्युकी वो आपके लिए एक खास है, आपको मेसेज करके ये जरुर बताना चाहिए की आप उनको कितना पसंद करते है और आपको उनकी कितनी जरुरत है. अक्सर लड़किया ऐसे मेसेज का बेसबरी से इंतज़ार करती रहती है की अभी उसका ऐसा मेसेज आएगा.
अब दोबारा कब मुलाकात होंगी
pexels
आप अपनी पार्टनर से अभी भी मिलके आये है तो फिर बाद में उन्हें तुरंत पूछना होगा की अब दुबारा कब मिलना है और ऐसा आपको मेसेज करके बोलना पड़ेगा, वो बेसबरी से आपके मेसेज या कॉल का इंतज़ार करती है.
आप अपनी पार्टनर को किस तरह का मेसेज करते है, यहाँ पर शेयर जरुर करे ताकि दुसरे लोगो को भी पता चले की उन्हें क्या करना होगा. हमें फ़ॉलो करना ना भूले.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा