FmD4FRX3FmXvDZXvGZT3FRFgNBP1w326w3z1NBMhNV5=
items

सावधान, ये सब चीज़े खायेंगे तो जल्दी हो जायेंगे गंजा

जब बाल झड़ते है तो किसी को अच्छा नहीं लगता, जिसके बाल गिर रहे हो उसको माने दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हो. जिन लोगो के बाद झड़ते रहते है उसको इनती ज्यादा शर्म आती है और अपना सर ढक के रखता है, पर घबरा में की कोई बात नहीं है आज हम आपको कुछ चीजो का सेवन करने के लिए मना कर रहे है, जिसको आप बंद कर देंगे तो आप के बाल नहीं झड़ेंगे.
फ्रेंच फ्राइज

viralory
अगर आप फ्रेंच फ्राइज खाते है तो उसे अभी ही खाना बंद करदे क्युकी इसके अंदर ओइल और ट्रांस बहुत ज्यादा मात्रा में होता है जो हमारे बालों के जरुरी पोषण मिलने नहीं देता और बाल कमज़ोर पड़ने लग जाते है और जल्दी से गिर ने लगते है.



केक

Interestingmagazine
क्या अधिक मात्रा में केक खाते है तो ये आपके लिए अच्छा नहीं है, क्युकी इसमें शुगर की मात्रा अधिक होती है जो शरीर में एंड्रोजन हार्मोन का लेवल घटा-बढ़ा देता है और बाल झड़ने की समस्या शुरू हो जाती है.
सोडा ड्रिक्स

Consumer HealthDay
ज्यादातर लोगो को हेयर फ़ॉल  होता है, फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की ये परेशानी किसी को भी आ सकती है. ऐसा सोडा ड्रिंक्स की वजह से हो सकता है. क्युकी इसमें ज्यादा मात्रा में शुगर और एसिडिक क्वालिटी होती है जिससे बल जल्दी से झड़ने लगते है.
पास्ता



TheHealthSite
अगर आप पास्ता खा रहे है और वो भी बहुत ज्यादा तो आपको पास्ता खाना बंद करना होगा, क्युकी इसके अंदर ज्यादा मात्रा में स्टार्च होता है जो शुगर में बदल जाता है जिससे बालों के झड़ने की समस्या बढ़ जाती है.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?

0/Post a Comment/Comments

73745675015091643

Top News

[getBlock results="9" label="Top News" type="block2"]

Recipe

[getBlock results="5" label="Recipe" type="block1"]