31 दिसंबर की रात करे ये उपाय, जो मांगोगे वो मिलेगा - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 13 November 2018

31 दिसंबर की रात करे ये उपाय, जो मांगोगे वो मिलेगा

दोस्तों जल्द ही 31 दिसंबर आने वाला है और जल्द ही हम सभी नए साल का स्वागत करेंगे, ये साल हम सभी लोगो की लाइफ को काफी बदल कर रख देंगा. आने वाला ये नया साल सभी राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है. आज हम आपको कुछ उपायों के बारे में बताने वाले है जिसको आजमाकर आप भी अपनी किस्मत चमका सकते है.

tobet
ये सभी उपायों को पूरा करने पर आपकी सभी मनोकामनाए पूर्ण हो जाएगी. आगे जानते है की कैसे इस नए साल में आप अपने सभी दुःख और दरिद्रता को दूर कर सकते है.
साल के नए दिन में अपने घर के एकदम साफ और सुथरा रखने की कोशिश करे ताकि माता लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहे. जैसे ही हम घर को साफ़ करके रखेंगे तो घर के अंदर की सभी तरह की निगेटिव एनर्जी रिमूव हो जाएगी और घर का वातावरण एकदम शुद्ध बनता नजर आएगा.



youtube
आप अपने घर के सभी कोनो में गौमूत्र में फिटकरी को मिलाकर सभी जगह पर पोछा लगाये, इससे घर में देवी-देवता का वास होता है. अगर हो सके तो आप इस दिन भगवान सत्यनारायण की कथा अपने घर में रखे तो ज्यादा अच्छा रहेगा.



manonamai
सुबह को उठकर स्नान के पानी में थोडा सा नमक मिलाके स्नान करे इससे आपकी सभी इच्छाए पूरी हो जाएगी. घर के सभी कोनो में धुप जलाये बाद में किसी एक पंछी को पिंजरे से मुक्त कराये जिससे आपके कर्ज से जुडी सभी समस्याए दूर हो जाएगी.
इन सभी उपायों को करने के बाद आपका पूरा जीवन ही बदल जायेगा क्योकि ये सभी उपाय आपको अपने भाग्य को सही साबित करने के लिए काफी है.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा