इस नंबर से कॉल आये तो भूलकर भी ना उठाएं - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 21 December 2017

इस नंबर से कॉल आये तो भूलकर भी ना उठाएं

हमारा देश हर तरह से आगे बढ़ रहा है, भारत जितना तरक्की के मामले में आगे बढ़ रहा है वैसे ही ये अपराधो के मामलो में भी आगे बढ़ रहा है. हमारे देश में कई सारी ऐसी परेशानिया है जिनका सामना हर किसी को करना पड़ा है या पड़ रहा है.

YOUTUBE
आज हम आपको जिस नंबर से बचने की सलाह देने वाले है वो सिर्फ एक नंबर नहीं है, बल्कि वो नंबर बहुत सारे है जिसको हम आपको बता नहीं सकते. ये नंबर एक नहीं है अनेक है जिससे आपको सावधानिया बरतनी है जिससे आप उन सभी अपराधियों से बच सके.


google play
इस तरह से कॉल्स से बचे
  1. अगर आपको कोई भी कॉल आता है और आपको बोला जाता है की हम बेंक से बोल रहे है, आपका एटीएम कार्ड किसी टेक्निकल मिस्टेक से ब्लाक हो गया है, हमें आपको एटीएम कार्ड पुनः चालू करना होगा इसिलिये आप अपना एटीएम कार्ड नंबर और एटीएम पासवर्ड दे ताकि हम आपको उसे ठीक कर सके. यदि आपको कोई ऐसा कॉल आये तो उनको कोई भी डिटेल्स नहीं देनी चाहिए.
  2. हेल्लो सर, हम लॉटरी कंपनी से बोल रहे है और आप एक बम्पर प्राइस जित चुके है, इनाम की रकम प्राप्त करने के लिए आपको आपका बैंक अकाउंट नंबर दीजिये ताकि हम आपकी जीती हुई इनामी रकम आपके अकाउंट में डाल सके. आपको ऐसे कॉल से भी बचना चाहिए.

duocall
ये कुछ बातें थी जिससे आपको हर वक्त बचके रहना चाहिए, हमें आशा है की इस जानकारी के बाद भारत देश की जनता ऐसे फर्जी कॉल से बच सके.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा