अपनी दोस्ती को प्यार में कैसे बदले - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 5 December 2017

अपनी दोस्ती को प्यार में कैसे बदले

सबसे पहले तो आप अच्छे दोस्त बने, अगर आप अच्छे दोस्त बन गये तो फिर आपकी दोस्ती को प्यार में बदलने के लिए कोई भी नहीं रोक सकता. क्युकी इससे आपकी पार्टनर आपकी गहरी दोस्ती के कारण अच्चा फिल करेगी और आपके साथ दिल खोल कर अपनी बातें कह सकेंगी. तो आज हम आपको अपनी पक्की दोस्ती को प्यार में कैसे कन्वर्ट करते है उसके बारे में बताने वाले है.
अपनी भावनाओं पर रखें काबू



pexels
लड़का हो या लड़की सबसे पहले तो दोनों को अपनी भावनाओ पर काबू रखने की जरुरत होती है, साथ ही आपको अपनी दोस्त की हर बातो का ख्याल रखना होगा, लड़की आपके पास ज्यादा आती है तो आपको अपनी सभी भावनाओ पर काबू करने की जरुरत पड़ेगी, ऐसे में आप अपनी दोस्त के प्यार को अच्छे से समज सकेंगे, महसूस कर सकेंगे और उसकी मदद भी कर सकेंगे. इसीलिए आप अपनी दोस्त को आपकी अहमियत का अहसास कराये.
चिपकू न बनें रहे

pexels
हर कोई लड़का सबसे बड़ी गलती यही करता है की हर वक्त उसके पीछे पीछे घूमता फिरता रहता है, जो लड़की को पसंद नहीं होता. आपको हर रोज उनसे नहीं मिलना चाहिए और ना ही यूज़ मिलने का बहाना ढूँढ़ ना चाहिए. आप ऐसा करेंगे तो आपको जल्द से जल्द पता चल जायेगा की उसको आपकी कितनी जरुरत है और साथ में आपको ये भी पता चल सकेगा की आप इस समय अपने प्यार का इज़हार उनसे कर सकते है.


अपने अच्छे दोस्तों की लें मदद

pexels
सबसे पहले तो उसके दिल में आपके लिए क्या है वो आपको जानना पहले जरुरी है, इसीलिए उसके किसी खास फ्रेंड्स को अपना फ्रेंड्स बनाले तो इससे आपको जल्दी से पता चल जायेगा की उसके दिल में आपके लिए क्या है, अगर ये भी उपाय काम ना आये तो अपने किसी खुबसूरत लड़के दोस्त की मदद ले और उसको इर्षा करवाए इससे बेहतर और कोई उपाय हो ही नहीं सकता, आपके लड़के दोस्त को जलन करवाने का इससे अच्चा कोई भी आईडिया नहीं है, बाद में उसके बर्ताव को देखकर आप आसानी से पता कर सकती है की उसके दिल में क्या है. उसको ऐसा लगेगा की आप उससे प्यार नहीं करती ऐसे में वो आपके पास आकर अपने दिल की बात खोल देगा तब आप भी अपनी बात यूज़ कह सकती है.
ये जानकारी कैसी लगी आपको? हमें जरुर बताये. ऐसी ही मजेदार जानकारियों के लिए हमें फोलो जरुर करे.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा