आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा तो नहीं दे रही, जानिए - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 25 April 2018

आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा तो नहीं दे रही, जानिए

क्या आपकी भी कोई गर्लफ्रेंड है? क्या वो आपको बहुत ज्यादा प्यार करती है. आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को शक की नजर से देखते है, आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने वाले है जिसको जानकर आप आसानी से समज सकते है की आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा तो नहीं दे रही.




gyanversha

आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा तो नहीं दे रही, जानिए 

हर एक रिश्ता कुछ ना कुछ कहता है, आपको आपकी गर्लफ्रेंड पर उतना भी ज्यादा भरोसा नहीं करना चाहिए की वो आपको धोखा देने लगे. कई बार प्यार का भूत भी इतना ज्यादा दिमाग पर चढ़ जाता है की ना आगे देखते है ना पीछे. ऐसे में आपको अपने दिमाग से काम करना होगा. आपको अपनी गर्लफ्रेंड की जासूसी भी करनी पड़े तो वो भी कीजिये, ताकि आपको पता चल सके की आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कितना प्यार कर रही है.






howtobeastoic

अगर आपकी गर्लफ्रेंड भी आपसे पैसे के बारे में या सिर्फ घुमने फिरने के बारे में ही बात करती है तो आपको समज जाना चाहिए की वो सिर्फ आपके पैसो से ही प्यार करती है आपसे नहीं. ऐसे में आपको उससे बात करना कम कर देना है तो आपको पता चल जायेगा की आप कितने प्यार में है और किससे प्यार करते है.

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपकी कदर नहीं कर रही तो भी आपको सावधान हो जाना चाहिये क्युकी वो आपको कभी भी धोखा दे सकती है, अगर वो आपके सुख ने साथ देती है और दुःख में दूर भागती है तो तुरंत संभल जाये क्योकी ये आपके लिए खतरे की घंटी हो सकती है.






sheknows

अगर आपको गर्लफ्रेंड भी कोई नशीले पदार्थ का सेवन करने लगी है तो आपको सावधान हो जाना चाहिए और उनको रोकना चाहिए क्युकी वो किसी के गलत संगत में पड़ी हो सकती है. बाद में वो आपसे कभी भी दूर जा सकती है तो यही वक्त है की आप उनको समजा बूजा कर सही रस्ते पर ले आये.

अगर आपको गर्लफ्रेंड आपके बिना भी मजे में रहती है तो आपको तुरंत चेक करना चाहिए की वो ऐसे कैसे आपके बिना जी सकती है और जिंदगी के मजे ले सकती है. आपको ये भी चेक करना चाहिए की उसको आपकी कमी महसूस होती है की नहीं.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा