गर्लफ्रेंड को भूल कर भी ना बताये ये 2 बातें - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Monday, 18 December 2017

गर्लफ्रेंड को भूल कर भी ना बताये ये 2 बातें

जब कोई लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से फ़ोन पे बात करता है तो वो फ़ोन पर हर तरह की बातें करते है, ऐसे में कुछ बातें ऐसी होती है जो भूलकर भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नहीं करनी चाहिए. अगर आप इन में से कोई भी बात अपनी गर्लफ्रेंड को भूल से भी बोल देते है तो आपको भारी नुकशान उठाना पद सकता है, तो क्या है वो बातें आइये जानते है.

The Modern Man
ज्यादातर सभी प्रेमी जोड़े एक दुसरे से ज्यादा कांटेक्ट में रहते है दिन में वो एकसाथ रहते है, घूमते है पर जब रात होती है तो वो फ़ोन पे बातें करना शुरू कर देते है. आज आप यहाँ पर जानेंगे की वो कौनसी बातें है जो कभी भी गर्लफ्रेंड को नहीं कहनी चाहिए.


नशे के बारे में कभी ना बात करे

dmaxlaw
आज के इस मॉडर्न युग में लड़के नशा तो करते ही है, शायद ही कोई ऐसे लड़के होंगे जो नशा नहीं करते हो. कुछ लड़के तो ऐसे होते है जिनको नशा किये बिना रहा ही नहीं जाता. अगर लड़की की बात करे तो लड़किया ज्यादातर नशे से दूर ही रहती है इसीलिए आप अपने दोस्तों के साथ या किसी पार्टी में नशा करते है तो वो बात आप अपनी गर्लफ्रेंड को कभी भी ना बताये, ऐसा करना आपको भारी पड़ सकता है.


पहले प्यार के बारे में कभी ना बात करे

deseretnews
अक्सर ऐसा देखा गया है की किसी लड़के का अपने पहले प्यार से कोई बात को लेकर ब्रेकअप हो जाता है, ऐसे मामलो में अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को अपने पहले प्यार के बारे में बताएँगे तो आपको ऐसा करना भारी पड़ सकता है. लडकियों को अपने बॉयफ्रेंड के पहले प्यार के बारे में कोई भी बात पसंद नहीं होती, खास करके अपने बॉयफ्रेंड के मुह से वो बात सुनना. ऐसा करने से आपको नुकशानी का सामना करना पड़ सकता है.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा