”आई लव यू” शब्द से भी दमदार है ये शब्द, अपनी गर्लफ्रेंड को जरुर कहे - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 5 December 2017

”आई लव यू” शब्द से भी दमदार है ये शब्द, अपनी गर्लफ्रेंड को जरुर कहे

हर कीसी को लगता है की अगर कोई सबसे अच्छा और दिल को पसंद आने वाला शब्द है तो वो है “आई लव यू” ये शब्द सुनते है हर किसी का दिल मचलने लगता है. ये शब्द प्यार का प्रतिक है ये शब्द हर कोई किसी को भी कह सकता है जिसको वो चाहता है. पर आज हम आपको “आई लव यू” से भी ज्यादा सुंदर शब्द के बारे में बताने वाले है जिसको आपने पहले कभी भी नहीं जाना होगा.
मैं हूँ ना



pexels
प्यार एक ऐसा एहसास है जिसको जताना और निभाना हर किसी को नहीं आता, इसीलिए आपको अपने पार्टनर से हमेशा एक बात कहनी चाहिए और वो शब्द है “मैं हूँ ना” ये एक ऐसा शब्द है जिसको अपने पार्टनर से साथ आप्केप प्यार की एक सच्ची पहचान है.
सब कुछ ठीक हो जायेगा



pexels
अगर हमें कोई भी प्रॉब्लम आती है तो हमें अब लोग कहते है की सब कुछ ठीक हो जायेगा, कोई भी चिंता की बात नहीं है. जिन लोगो को आपकी बात पर यकीन होता है वो लोग आप पर जान छिड़क जाते है और आपको सबसे अच्छा इंसान मानने लगते है. ये एक तरह का हौसला जाहिर करने वाला शब्द है.
कोई बात नहीं

pexels
रिश्ता चाहे कैसा भी हो पर उसमे सब लोगो के बिच में कहा सुनी तो जरुर हो जाती है और ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर को बोलेंगे की कोई बात नहीं. ऐसा कहने से सामने वाली व्यक्ति को तुरंत पछतावा होने लगेगा और आपसे माफ़ी मांगने लगेगा और यूज़ अपनी गलती का भी एहसास होने लगेगा.
तुम किसी भी बात की चिंता मत करो

pexels
ये शब्द ऐसा है जो हर किसी को पसंद है, अगर आप अपने पार्टनर को बहुत प्यार करते है तो आपको सिर्फ उतना ही कहना है की तुम चिंता मत करो हो जायेगा. तो ये आपके प्यार के उपर चार चाँद लग जायेंगे.
मुझे सब बात बताओ



pexels
जब भी कोई अपनी बात करना है तो पूरी बात बताने में यूज़ काफी समय चला जाता है ऐसे में आप अपने पार्टनर से बात करोंगे तो वो आपसे बहुत ही खुश हो जाएँगी और उनको आपके होने का एहसास भी होने लगेगा, बस आपको सिर्फ उतना बोलना है की बस जो कोई भी बात हो चाहे जैसी भी बात हो बस मुझे बताओ.
कोई बात नहीं, में कर दूंगा

pexels
कुछ काम ऐसे भी होते है जो हर कोई लड़की नहीं कर सकती ऐसे में आपको उनका सहारा बनना पड़ेगा और उसके कठिन काम को आपको करना होंगा. बस आपको सिर्फ इतना बोलना होंगा की, कोई बात नहीं, में सब कर दूंगा.
पहुच जाने के बार कॉल या मेसेज करना



pexels
अगर आपको अपने पार्टनर का दिल जितना है तो आपको उसका हर बात का ख्याल रखना है, आपको अपना प्यार उसपर जाताना है और उसकी फ़िक्र करनी है, अगर आप ये सब कुछ करते है तो आपको सिर्फ एक ही काम करना है जब भी आपकी पार्टनर कही बहार जाए तो उसको बाद में बोलना है की पहुचकर कर कॉल या मेसेज जरुर करना.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा