इस वजह से सपने में आते है अनजान चेहरे - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 19 December 2017

इस वजह से सपने में आते है अनजान चेहरे

हमें कोई भी सपना आता है तो हमें ऐसा लगता है की ये सबकुछ पहले भी मेरे साथ हो चूका है, अगर आप सपने में भी किसी अनजान चेहरे को देखते है तो आपको वैसा ही लगता है की आपने उस चेहरे को पहले कभी देखा है या आप उसको मिल चुके है. आज हम आपको उस अनजान चेहरे के बारे में बताने वाले है जो हमारे सपने में क्यों दिखाई देता है.

khulasaa
इस वजह से सपने में आते है अनजान चेहरे
आपके सपने में कई बार ऐसे चेहरे भी आते होंगे जिनको आपकी अपनी असल जिंदगी में पहले कभी भी नहीं देखा होता और ना ही कोई भीड़ भरी जगह पर देखा होगा. हमारे सपने में कई सारे अनजान चेहरे आते जाते है जिसमे कोई हमारा दोस्त बनकर आता है तो कोई दुश्मन बनकर. अगर आपको भी ऐसे सपने आते है तो इसका मतलब ये है की कोई अद्रश्य शक्ति उस वक्त आप पर नजर रखे हुए है.

NDTV Khabar
उसी शक्ति के प्रभाव के कारण आपको अपने सपने में उस व्यक्ति के साथ मुलाकात होती है, ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि ये बात कह रहे है पैरासाइकोलॉस्टि हेलेन टेलर जो की पेरानोर्मल एक्टिविटी के मामले में काफी ऊँचा नाम है. इनका मानना है की किसी अनजान और अद्रश्य शक्ति के कारण है हमरे सपने में अनजान व्यक्ति का चेहरा दिखाई देता है. इनमे कुछ शक्ति अच्छी होती है जो हमारे दोस्त बनकर हमारे सपने में आती है जो हमें संकेत देती है आने वाली जिंदगी में होने वाली घटनाओ के बारे में.

sankalpnews
कुछ शक्तियां इतनी बुरी होती है की हमारे सपने में भी हमें नुकशान पहुचाती है. जो शक्तियां सपनो के माध्यम से हमें नुकशान पहुचाती है जिसको हम जानते तक नही है वो हमारे पिछले जन्म की दुश्मन होती है इसीलिए ऐसा करती है.
किसी अनजान चेहरे के सपने में आने की एक और वजह भी हो सकती है की आपको असल जिंदगी में किसी की जरुरत हो और वो सपने के माध्यम से आपके पास आ जाये आपकी मदद करने के लिए.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा