जाने मरे हुए लोग सपने में क्यों आते है - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 7 December 2017

जाने मरे हुए लोग सपने में क्यों आते है

क्या आपको भी सपने में मरे हुए इंसान दिखाई देते है और आप उनको पहचानते भी नहीं है, तो ये आपके पिछले जन्म के कोई परिजन हो सकते है. जो अपनी अधूरी इच्छाए पूरी करने के लिए आपके पास आ सकते है. और अगर कोई ऐसी व्यक्ति आपके सपने में आये जो आपकी करीबी हो और वो भी इस दुनिया को छोड़ कर चली गयी हो तो आपको कैसा झटका लगेगा?


जाने मरे हुए लोग सपने में क्यों आते है
crapassnews
अगर कोई आपके सपने में आका परिजन व्यक्ति आये और वो भी मर चूका हो ऐसा तो उसके सपने में आने के कई सारे कारण हो सकते है जिसमे कुछ लोगो अपनी अधूरी इच्छाओ को पूरी कराने के लिए आते है तो कुछ लोग आपके ऊपर आने वाली परेशानी से आपको सावधान करने के लिए भी आते है. कुछ ऐसी भी समस्याए होती है जो आपके जीवन में आने वाली होती है उससे आगाह करने के लिए भी कुछ प्रियजन आपके सपने में आ सकते है.
Destination America
जब उस मरे हुए आदमी का सपना आता है तो आपको उस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है और लगता है की ये सब सपना है की ऐसा वास्तव में मेरे साथ हो रहा है. पर उस सपने का प्रभाव आपकी जिंदगी पर आज भी आ सकता है या आने वाले कुछ समय में भी आ सकता है. कुछ बार तो ऐसा होता है की कोई करीबी मरने के समय बहुत ही गंभीर रूप से बीमार रहा हो और मरते समय भी बीमार रहा हो पर आपके सपने में वे एकदम स्वस्थ नजर आने लगता है.
USA Today
कुछ करीबी ऐसे भी होते है जो आपको पूरी जिंदगी खुश देखना ही चाहते है आपको कभी दुखी देखना उसको बिलकुल भी पसंद नहीं होता ऐसे में वो आपके सपने में आ कर आपको आगाह कर जाते है पर उसका असली मतलब हमको पता नहीं चल पाता. जब वो घटना हमारे जीवन ने सच्चाई का रूप ले लेती है तो आपको अपने आप पर भी यकीन नहीं होता.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा