जाने पुरुष क्यों पत्नी से ज्यादा गर्लफ्रेंड के साथ खुश रहते है - SupportMeYaar.com

Breaking

loading...

Saturday, 14 December 2019

जाने पुरुष क्यों पत्नी से ज्यादा गर्लफ्रेंड के साथ खुश रहते है

आज कल ज्यादातर पुरुष एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर में रहना पसंद करते है, एक सर्वे में पुरुषो को पुचा गया की क्या आपको पत्नी ज्यादा पसंद है की गर्लफ्रेंड? तो इस सर्वे में एक चौका ने वाला जवाब मिला था. तो क्या था वो जवाब और क्यों ऐसा पसंद करते है आइये जानते है. सबसे पहले जानते है की गर्लफ्रेंड और पत्नी के फर्क क्या होता है.
क्या फर्क हो सकता है गर्लफ्रेंड और पत्नी के बिच

dainikjagran
ज्यादातर पुरुषो को लडकिया पसंद होती है और वो उसमे आजादी मानते है ऐसे में पत्निया उस पर जिम्मेदारी और बोज के समान लगती है इसीलिए ज्यादातर पुरुषो लडकियों को ही पसंद करते है.. आगे जानते है कुछ विशेष बातें



आजाद रहना चाहते है पुरुष

Sarita Magazine
ज्यादातर सभी पुरुष फ्री ही रहना पसंद करते है और स्वतंत्र ही रहना चाहते है ऐसे में उनका वैवाहिक जीवन उसको बंधन के समान लगने लगता है, क्युकी पहले से ही पुरुष स्वतंत्र स्वाभाव का होता है.
पत्नी के बाद लाइफलाइन खत्म हो जाती है

One India Magazine
शादी के बाद पत्नी एक जिम्मेदारी बन जाती है, पर गर्लफ्रेंड की जिम्मेदारी सिर्फ उसे मिलने तक ही रहती है, पत्नी के साथ झगडा हो तो यूज़ कभी छोड़ नहीं सकते पर गर्लफ्रेंड के साथ कुछ समय तक बनती नहीं है तो उसको छोड़ भी सकते है और दूसरी गर्लफ्रेंड की तलाश में लग जाते है, इसीलिए पुरुष ज्यादातर गर्लफ्रेंड को पसंद करना चाहते है.
पत्नी और गर्लफ्रैंड में ज्यादा फर्क होता है

firpost
अगर देखा जाए तो पत्नी और गर्लफ्रेंड में बहुत बड़ा अंतर होता है, पत्नी को हर वक्त समय देना पड़ता है जब की गर्लफ्रेंड को सिर्फ उसे मिलने तक ही समय देना पड़ता है. पत्नी को आपकी हर वक्त चिंता होती है जब की गर्लफ्रेंड को सिर्फ आपके मिलने तक ही चिंता होती है.
पुरुषो को  बेडरूम में पसंद हैं इंटिमेट सीन

firpost
ज्यादातर सभी महिलाये शादी के बाद अपना ख्याल नहीं रखती है, पर गर्लफ्रेंड की शादी नहीं हुई होती है ऐसे में वो अपनी फिटनेस की और ज्यादा ध्यान देती है, इसीलिए उसका फिगर पत्नी से ज्यादा अच्छा लगता है, इसीलिए पुरुष गर्लफ्रेंड को देखकर ज्यादा इंटी*मेट हो जाते है पर पत्नी को देख कर उतना नहीं.



पत्नी का पूरा हक़ होता है

TheStoryMedia
ज्यादातर सभी लडकियों को ऐसा ही लगता है की अब मेरी शादी हो गयी ई और जो कुछ भी है वो मेरा पति ही है और सब चीजे वो उनसे ही चाहती है, जब की गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा बिलकुल भी नहीं होता, गर्लफ्रेंड पुरुष से कोई चिल ऑफिसियल तरीके से नहीं मांग सकती पर पत्नी जरुर मांग सकती है.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा