आप पर हुआ है कभी काला जादू, इस संकेतो से पहचाने - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 12 December 2017

आप पर हुआ है कभी काला जादू, इस संकेतो से पहचाने

आज हम आपको कुछ ऐसी जानकारी बताने वाले है जिसको हर किसी को जानना चाहिए क्युकी आज के इस ज़माने में हर कोई हर किसी का दुश्मन बने बैठा है. चाहे मामला नौकरी का हो, घर परिवार का हो, सम्पति का हो या रिश्ते का हो सब जगह पर आज कल कोई कुछ भी कर सकता है, आज हम आपको काला जादू के बारे में कुछ बातें बताने वाले है जिसको जान कर आप आसानी से पता कर सकते है की आप पर या आपके परिवार के सदस्य पर किसी ने काला जादू तो नहीं करवाया.

pinterest
अगर आप पर किसी ने काला जादू करवाया है तो आपने माइंड के अंदर कमजोरी महसूस होती है और आपके उपर अगर नकारात्मक हमला होता है तो आपकी साँस की गति बहुत तेजी से बढ़ने लगती है.



memorias24
अगर कोई नकारात्मक उर्जा का हमला हमारे शरीर पर होता है तो हमारा शरीर में रक्त का प्रभाव बढ़ जाता है जिससे दिल की धड़कने तेज होने लगती है और नाड़ी की गतिया अधिक तेज होने लगती है.
रात को सोते वक्त भयानक सपने आते है और आप हर वक्त डरे सहमे रहते है, काले जादू का प्रभाव जब हमारे शरीर में होता है तो हम अपने आपको अकेला महसूस करने लगते है, नाखुनो का रंग लाल होने की बजह काला हो जाता है और हर वक्त गुस्सा आते रहता है.

sheknows
भूख लगती है पर खाना खाने का मन नहीं होता, अगर खाना खा भी ले तो ऐसा लगता है की हमें कुछ खाया ही नहीं है. घर के आँगन में लगा तुलसी का पौधा अचानक ही सुख जाता है. ऐसा भी अगर आपके साथ हो रहा है तो आपके उपर किसी ने काला जादू करवाया हो सकता है.
इन सब लक्षण के आलावा कुछ साधारण लक्षण भी होते है जैसे की मस्तिष्क भारी हो जाना, गले का बार बार सुखना और जांघ पर नील रंग के निशान पड़ना या फिर चोट के निशान अपने आप आ जाना.


घर के अंदर बिना कोई कारण के कलह होते रहना या घर के किसी सदस्य की अचानक मृत्यु हो जाना, काम धंधे में नुकशान होना ये सभी लक्षण काले जादू होने के खास लक्षण होते है.
उपर दिए गये सभी कारण में अगर किसी के उपर काला जादू होता है तो ऐसे लक्षण पाए जाते है. हम इस आर्टिकल के जरिये समाज में अंधविश्वास नहीं फैलाना चाहते, ये आर्टिकल सिर्फ आपकी जानकारी के लिए दिया गया है.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा