किसी भी अनजान लड़की के साथ बातों का सिलसिला कैसे शुरू करें - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 8 December 2017

किसी भी अनजान लड़की के साथ बातों का सिलसिला कैसे शुरू करें

क्या आप किसी अजनबी लड़की से बात करना चाहते है? पर आपको पता नहीं है की किसी अजनबी लड़की के साथ कैसे बात चालू करे ताकि वो पहली ही नजर में आपकी दीवानी बन जाये. ऐसा करना एकदम आसन है. इसके लिए आपको कुछ भी सोचना समजना नहीं है सब डायरेक्ट उसके सामने जा कर बोलना है “हेल्लो मेरा नाम के साथ शुरुआत करदे.
pexels
किसी भी अनजान लड़की के साथ बातों का सिलसिला कैसे शुरू करें


किसी भी लड़की के सामने पहली बार बात करते समय आपके आसपास होने वाली छोटी-मोटी बातों को जानले और उनसे बातों का सिलसिला शुरू करदे. अगर उसका या आपका कोई दोस्त आप दोनों के बिच में है तो उसके बारे में बात करना चालू करदे ताकि वो भी आपसे अच्छे से बात करने लगे.
pexels
शुरुआत के समय में बहुत ही कम बात करे और बाद में धीरे धीरे बाते आगे बढ़ाए. अगर ऐसा भी हो सकता है आप किसी अनजान व्यक्ति के साथ बात करने में हिचकिचाते है ठीक वैसे ही वो भी हिचकिचाती है.
pexels
आप किसी भी लड़की से बात कर रहे है तो आपको उसके साथ बात करने की भी जरुरत नहीं है. वो खुद आपसे बात करना शुरू कर देंगी. आपको उस लड़की को ऐसा फिल करवाना है की आप उनके साथ बात करने में काफी ज्यादा दिलचस्पी रखते हो. आप जैसे अपने किसी दुसरे दोस्त के साथ बात करते है ठीक वैसे ही उसके साथ बात करना शुरू करदे.


pexels
अगर आप दोनों किसी जगह पर मिले है, उदहारण के तौर पर अगर आप किसी मोल में है तो वहा के बारे में बात करे. आप यूज़ ऐसा भी कह सकते है की यहाँ पर कोफ़ी बहुत ही अच्छी मिलती है क्या आप मेरे साथ कोफ़ी लेंगी. हो सकता है वो आपके साथ कोफ़ी के लिए भी चलते, बाद में तो आप ज्यादा समजदार है आप आगे सब कुछ संभाल लेंगे. क्यों सही कहा ना मैंने?
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा