किसी भी लड़की का मोबाइल नंबर कैसे मांगे - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 7 December 2017

किसी भी लड़की का मोबाइल नंबर कैसे मांगे

हर किसी के जीवन में एक ऐसी लड़की तो आई ही होंगी, जिसको देखकर पहली नजर में पहला प्यार हो जाये, पर आप उसको हेल्लो-हाई के हना भी चाहते है पर उसको कह नहीं सकते, बस हर वक्त उसको देखकर अपना जी जला लेते है. आपके दिमाग में भी ऐसा कई बार ख्याल आया होगा की काश वो मुझे अपना मोबाइल नंबर दे दे. पर आप डरते है की अगर में मोबाइल नंबर मांगने जाऊंगा और वो मना कर देंगी तो क्या होगा.

discovermagazine
क्या वो मुझसे गुस्सा होने लगेगी, क्या वो कभी कबार मेरे सामने देखती थी तो वोह उसके बाद देखेंगी भी नहीं. आज हम आपको इस समस्या से हमेशा के लिए छुटकारा पाने के बारे में बताएँगे. जिसको आजमाकर आप किसी भी लड़की से उसका मोबाइल नंबर मांग सकेंगे और वो आपको कभी मना नहीं करेगी.


सबसे पहले अच्छे फ्रेंड बने

riseupforyou
सबसे पहले आपको उस लड़की का एक बेहतर फ्रेंड बनाना जरुरी है, उसको इस बात का ख्याल दिलाना होगा की वो आपको उसका नंबर देंगी तो आप उसका नंबर किसी औरो के साथ शेयर नहीं करेंगे. वो आपको उसका मोबाइल नंबर तभी देंगी जब आप पर उसका पुरे पूरा विश्वास आ जाये. बाद में आपको दर-दर भटकने की कोई भी जरुर नहीं पड़ेगी और आपको आसानी से आप नंबर मांगेगे तो वप आपको जरुर दे देंगी.
डेस्‍पो बनने की जरुरत नहीं है

hmong
क्या आप जानते है की हर लड़की को डेस्‍पो लड़के कभी भी पसंद नहीं आते. इसका मतलब की जो लड़के गली-महोल्ले में लडकियों के आगे पीछे घूमते फिरते है वो. अगर आप सच्चे दिल से किसी लड़की को पसंद करते है तो आपको यूज़ दिखाने की बिलकुल भी जरुरत नहीं है वर्ना वो आपने दूर होती चली जाएगी और आपको उसका मोबाइल नंबर कभी भी नहीं देंगी. आपको इस वक्त किसी भी प्रकार की जल्द बाजी करने की जरुरत नहीं है.
कभी भी झूठ मत बोलिये

playbuzz
किसी भी लड़की को जूठ बोलना बिलकुल भी पसंद नहीं है. अगर आप उससे जूठ बोलकर उसका मोबाइल नंबर मांगेगे तो वो आपसे दोस्ती करना चाहती होगी वो भी नहीं करेगी. लडकिया ऐसे मामले में बहुत ही शातिर होती है.


ये ट्रिक्स एकदम आसन और सीधी होती है जिसको हर कोई लड़का आजमाता है पर ते ट्रिक्स अब बहुत पुरानी हो चुकी है तो इससे दूर ही रहिये तो ज्यादा अच्छा होगा आपके लिए. आपको सीधे सीधे उसको बोल देना है, आपके या उसके किसी दोस्त की मदद नहीं लेनी है. अगर आपको उसका नंबर मांगना ही है तो आप खुद ही जा कर मोबाइल नंबर मांग सकते है किसी दुसरे को इसमें घसीट ने की बिलकुल भी जरुरत नहीं है. आप ऐसा करेंगे तो वोह आपको कायर मानेगी और समजेगी की आपको मोबाइल नंबर मांगने की भी हिम्मत नहीं है तो दोस्ती क्या खाक निभाएगा.
उसे शर्मिंदा बिलकुल न करें

rgvisionmagazine
लड़की को कभी भी शर्मिंदा नहीं करे तो ही आपके लिए बेहतर होगा क्युकी लड़की से बात करने के लिए सिर्फ नंबर ही काफी नहीं होता वो आपसे थोडा समय मांग सकती है और बाद में सोच समज कर आपको उसका मोबाइल नंबर देंगी. शायद वो आपको कुछ इधर-उधर का बाहना बताके आपको मना करदे और आपको वो बिलकुल ही बेफिजूल लगे. इसीलिए बिलकुल भी समय गवाए बिना ही आपका प्लान फिरसे आजमाए.


क्‍यों जैसे सवाल के लिये हमेशा से ही तैयार रहें

doubletree3
ये एक ऐसा सवाल है जिसको मोबाइल नंबर मांगने पर हर कोई लड़की बोलती है की “तुमको मेरा मोबाइल नंबर क्यों चाहिए” अगर लड़की आपसे ऐसा सवाल करे तो आपको कभी भी नहीं डरना चाहिए.ऐसा सवाल आपको थोडा परेशान जरुर कर सकता है पर आपको थोडा क्रियेटिव होना पड़ेगा और ऐसे सवालो का सामना करना पड़ेगा. जब आपको इस सवाल का जवाब पहले से ही तैयार करके रखना चाहिए.
ज्यादातर लडकियों को ऐसे लड़के पसंद होते है जो उसके पीछे पड़ते है, पर जब उसमे चार चाँद तब लग जाते है जब वो लड़का उसकी पसंद का होता है. आशा करता हु की आपको मेरी ये बात सही से समज आ गयी होंगी.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा