ऐसे करे लड़की को टच कभी नहीं लगेगा उसको बुरा - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

ऐसे करे लड़की को टच कभी नहीं लगेगा उसको बुरा

ज्यादातर लोग फ़्लर्ट करते रहते है, जब भी किसी को अकेलापन मिलने लगता है तो बस चालू हो जाते है फ़्लर्ट करने. पर एक ऐसी भी भावना है जिसके जरिये अपने पार्टनर तक पंहुचा जा सकता है बस आपको सिर्फ करना है सिंपल टच. फ़्लर्ट के दौरान जब भी टच होता है तो वो बहुत ही ज्यादा उत्सहित होता है और आपकी पार्टनर या दोस्त उन्हें तुरंत ही समज लेती है और आपसे बात करना भी छोड़ देती है, आप हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने वाले है जिसको आजमाकर आज अपनी कोई भी दोस्त को आसानी से टच कर सकते है. pexels खास करके लडकियों को जब कोई हल्का सा छु कर निकल जाता है तो शरिर में गुगगुदी होने लगती है और दिल जोरो से धडकने लगता है. अचानक से हुआ कोई भी टच आपके रिश्ते में गरमाहट ला सकता है. कुछ ऐसे भी टच होते है जो सिर्फ फ्रेंड होने का एहसास ही दिलाते है. pexels आज हम बात कर रहे है ऐसे टच के बारे में जो बहुत ही खास टच होता है, इस टच के साथ-साथ थोड़ी शर्म के साथ साथ हिचकिचाहट भी भरी पड़ी है. चाहे लड़का हो या लड़की जो कोई भी जिसको टच करता है उसे मन में ऐसी ख्वाहिश होती है की सामने वाला उसकी बात को कबूले. अगर कोई सामान्य बात चल रही है और लड़की लड़के को टच करती है तो लड़का अपने आपको संभाल नहीं पाता और फ़ौरन ही वो लड़की से सेक्सु*अली कनेक्ट हो जाता है, ठीक उसी तरह अगर कोई लड़का लड़की को टच करता है तो लड़की को लगता है की में किसी भीड़ भरी जगह से उसका हाथ पकड़ कर बहार जा रहू हु. लड़की का दिल भी जोरो से धडकने लगता है. ये दोनों ही लड़का और लड़की में ये कुदरती ही हौता है. pexels अगर आपकी की लड़की दोस्त या लड़का दोस्त आप जा रहे हो और आपका हाथ पकड़ कर कहे की मत जाओ अभी तो तो ऐसे में दोनों के दिल में एक अजीब सी हलचल होने लगती है और अचानक ही दोनो ऐक्साइटेड हो जाते है. pexels अगर लड़का या लड़की में कोई मुश्किल वक्त चल रहा होता है तो कोई आपका नजदीकी दोस्त आपका हाथ थामले तो आपको भावनात्मक सुरक्षा का ख्याल अपने दिमाग में आने लगता है और एहसास होने लगता है. पर अगर आपने इस समय पर गलत तरीके के टच किया तो आपकी खैर नहीं, आप इस कला की नजाकत तो समजे बिना टच कर देंगे तो इसका अंजाम बहुत बुरा हो सकता है. pexels आपको फ़्लर्ट करने का सही मौका और वक्त देखना चाहिए, आगे आपने ऐसा है किया तो आपको लेने के देने पड़ सकते है. आप जब की किसी को टच करते है तो एक बात का हमेशा ध्यान रखे की सामने वाली व्यक्ति के अंदर नफरत का भाव पैदा नहीं होना चाहिए.
Share it:
ज्यादातर लोग फ़्लर्ट करते रहते है, जब भी किसी को अकेलापन मिलने लगता है तो बस चालू हो जाते है फ़्लर्ट करने. पर एक ऐसी भी भावना है जिसके जरिये अपने पार्टनर तक पंहुचा जा सकता है बस आपको सिर्फ करना है सिंपल टच. फ़्लर्ट के दौरान जब भी टच होता है तो वो बहुत ही ज्यादा उत्सहित होता है और आपकी पार्टनर या दोस्त उन्हें तुरंत ही समज लेती है और आपसे बात करना भी छोड़ देती है, आप हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने वाले है जिसको आजमाकर आज अपनी कोई भी दोस्त को आसानी से टच कर सकते है.

pexels
खास करके लडकियों को जब कोई हल्का सा छु कर निकल जाता है तो शरिर में गुगगुदी होने लगती है और दिल जोरो से धडकने लगता है. अचानक से हुआ कोई भी टच आपके रिश्ते में गरमाहट ला सकता है. कुछ ऐसे भी टच होते है जो सिर्फ फ्रेंड होने का एहसास ही दिलाते है.



pexels
आज हम बात कर रहे है ऐसे टच के बारे में जो बहुत ही खास टच होता है, इस टच के साथ-साथ थोड़ी शर्म के साथ साथ हिचकिचाहट भी भरी पड़ी है. चाहे लड़का हो या लड़की जो कोई भी जिसको टच करता है उसे मन में ऐसी ख्वाहिश होती है की सामने वाला उसकी बात को कबूले. अगर कोई सामान्य बात चल रही है और लड़की लड़के को टच करती है तो लड़का अपने आपको संभाल नहीं पाता और फ़ौरन ही वो लड़की से सेक्सु*अली कनेक्ट हो जाता है, ठीक उसी तरह अगर कोई लड़का लड़की को टच करता है तो लड़की को लगता है की में किसी भीड़ भरी जगह से उसका हाथ पकड़ कर बहार जा रहू हु. लड़की का दिल भी जोरो से धडकने लगता है. ये दोनों ही लड़का और लड़की में ये कुदरती ही हौता है.

pexels
अगर आपकी की लड़की दोस्त या लड़का दोस्त आप जा रहे हो और आपका हाथ पकड़ कर कहे की मत जाओ अभी तो तो ऐसे में दोनों के दिल में एक अजीब सी हलचल होने लगती है और अचानक ही दोनो ऐक्साइटेड हो जाते है.




pexels
अगर लड़का या लड़की में कोई मुश्किल वक्त चल रहा होता है तो कोई आपका नजदीकी दोस्त आपका हाथ थामले तो आपको भावनात्मक सुरक्षा का ख्याल अपने दिमाग में आने लगता है और एहसास होने लगता है. पर अगर आपने इस समय पर गलत तरीके के टच किया तो आपकी खैर नहीं, आप इस कला की नजाकत तो समजे बिना टच कर देंगे तो इसका अंजाम बहुत बुरा हो सकता है.

pexels
आपको फ़्लर्ट करने का सही मौका और वक्त देखना चाहिए, आगे आपने ऐसा है किया तो आपको लेने के देने पड़ सकते है. आप जब की किसी को टच करते है तो एक बात का हमेशा ध्यान रखे की सामने वाली व्यक्ति के अंदर नफरत का भाव पैदा नहीं होना चाहिए.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Life Style

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी