लड़कीयो से ऐसे करे बात हो जाएगी आप पर फ़िदा - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 6 December 2017

लड़कीयो से ऐसे करे बात हो जाएगी आप पर फ़िदा

क्या आप देखने में अच्छे है? क्या आप एक बहुत ही अच्छी और बढ़िया नौकरी करते है? आपका व्यवहार भी काफी अच्छा है फिर भी कोई लड़की आपसे दोस्ती का हाथ नहीं बढाती है तो आज हम आपको कुछ बेहद ही अच्छी और सच्ची बातें बताने वाले है जिसको आजमाकर आप किसी भी लड़की को इम्प्रेस कर सकते है.

pexabay
ज्यादातर सभी लडकियों को भद्र पुरुष ही पसंद होते है, ऐसे में कुछ लड़के महिलाओ और लडकियों के सामने अपना इंप्रेशन नहीं जमा सकते. कई सारे ऐसे लड़के होते है जो लडकियों या महिलाओ से ठीक से बात नहीं कर सकते. अगर कोई भी लड़की उनको कुच बता रही होती है तो वो इधर-उधर देखने लगते है. किसी भी लड़के को ऐसा नहीं करना चाहिए और इस आदत से उनको बचना चाहिए. सबसे पहले लड़की आपके क्या कह रही है उस बात को ध्यान से सुने और उसपर अमल करे.



pexabay
कई लडकियों को ऐसे लड़के पसंद नहीं होते जो पान मावा खाकर इधर-उधर थूकते है, बीडी या सिगरेट पिते है या शराब का सेवन करते है, कभी कबार छींकने वाले लड़को को भी लडकिया पसंद नहीं करती है. ये सब छोटी बाते लडकिया आप में से हर वक्त नोटिस किया करती है. तो ऐसे आदतों से हमेशा बच कर रहे.

pexabay
किसी दुसरे की बातो मजाक उड़ाने वाले लडको को भी लडकिय पसंद नहीं करती है. भले ही आप सच बोल रहे हो. जो लड़के खुद की तारीफ किया करते है ऐसे लड़के लडकियों को बिलकुल भी पसंद नहीं आते है. जो लड़के लडकियों के आगे पीछे घुमा करते है ऐसे लड़के भी लडकियो को पसंद नहीं होते है.



pexabay
ज्यादातर लडकियों को शांत और गंभीर स्वभाव वाला लड़का जल्दी पसंद आ जाता है. जो लड़के दूसरी लडकियों को सन्मान देते है ऐसे लडको को बहुत ज्यादा पसंद करती है लडकिया, अधिक तर लडकियों को गलत भाषा बोलने वाले लड़के भी पसंद नहीं आते है.

pexabay
हर कोई लड़की को ऐसे लड़के पसंद नहीं आते है जो उसे गलत तरीके से चुने की कोशिश करता है. इसीलिए हर लड़के को इन सभी आदतों से बचना चाहिए. कोई भी काम करने से पहले उसे सोचे, समजे बाद में ही आगे बढे. इन सभी को किये बिना आप किसी भी लड़की के दिल में कभी नहीं बस सकते.



pexabay
लडकियों को हमेशा ऐसा फिल करवाए की आप उसकी केयरिंग करते है उनका ख्याल रखते है. हर कीसी लड़के को इन सभी आदतों से बचना है जो है, जोर जोर से हसना, भद्दे चुटकुले सुनाना, दुसरो को डरपोक और खुदको बहादुर साबित करना, जोर जोर से तालिया बजाना. ये सब ऐसी बातें है जिसको हर कोई लड़के को एकदम सही समय पर छोड़ देना चाहिए.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा