पुलिस का किरदार निभाने वाला सबसे अच्छा कौनसा एक्टर्स लगता है, देखे तस्वीरें - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Sunday, 13 May 2018

पुलिस का किरदार निभाने वाला सबसे अच्छा कौनसा एक्टर्स लगता है, देखे तस्वीरें

जैसे की आप सभी जानते है बॉलीवुड फिल्मो में कई सारी ऐसी फिल्मे है जो पुलिस की भूमिका को लेकर बन चुकी है. इन फिल्मो में कई सारे ऐसे स्टार्स है जिन्होंने पुलिस का किरदार निभाया है . इनमे कुछ फिल्मे ऐसी भी है जिसने बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई पार करली है.

supportmeyaar
पुलिस का किरदार निभाने वाले एक्टर्स
पर अब सवाल ये है की इनमे से कौन से ऐसे एक्टर्स है जिन्होंने पुलिस का सबसे अच्छा किरदार निभाया है. खास करके बॉलीवुड फिल्मो में सलमान खान, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, अक्षय कुमार, गोविंदा, अजय देवगन जैसे कई सारे दिग्गज कलाकारों पुलिस का किरदार निभा चुके है.



पर इन सभी में ऐसे कौन से कलाकार है जिन्होंने पुलिस का किरदार निभाकर दर्शको के दिलो पर राज किया और दर्शक अपने आप को उसके डायलोग बोले बिना रह नहीं सकते आइये जानते है.
सलमान खान

Indya101
आज हम उन सभी हिट फिल्मो के बारे में जानेंगे जिसमे एक्टर्स ने पुलिस का किरदार निभाया है. अगर बात करे सबसे हिट फिल्म की तो साल 2010 में आई फिल्म “दबंग” जिसमे सलमान खान ने पुलिस का किरदार निभाया था. फिर बनी फिल्म फिल्म “दबंग 2” वो भी काफी हिट साबित हुई. अब ख़बरे ये भी आ रही है की सलमान खान एक बार फिर सलमान खान “दबंग 3” लेकर आने वाले है, इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म की शुटिंग मार्च 2019 में हो सकती है.
अजय देवगन

photos.filmibeat
अब बात करे अजय देवगन की जिन्होंने “सिंघम” जैसी दमदार फिल्म दर्शको को दी, जो दर्शको को काफी ज्यादा पसंद आई. ये फिल्म इतनी फिट गयी की फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सिंघम रिटर्न बना दी. अगर मीडिया की माने तो जल्द ही आप “सिंघम 3” देख पाएंगे क्युकी इस फिल्म में अजय देवगन के साथ साथ सनी देओल भी नजर आने वाले है.



अक्षय कुमार

Koimoi
अब बात करे अक्षय कुमार की तो उन्होंने सुपर-डुपर हिट फिल्म राउडी राठौर दी, अक्षय कुमार की कुछ और फिल्मे भी है जैसे की खाकी, मोहरा, मेरी बीबी का जवाब नहीं, इन सभी फिल्मो में उन्होंने पुलिस का किरदार बखूबी निभाया है और दर्शको ने काफी पसंद किया है.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा